fbpx

वरूण धवन ने ली गोविंदा की जगह, अब ख़ुद बनेंगे…

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने अपनी अगली फिल्म ‘कुली नं.1 का  सोशल मीडिया पर ऐलान कर दिया है इन्होंने अपनी नई फिल्म ‘कुली नं.1’ का फर्स्ट लुक और रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। वरूण धवन ने बुधवार रात ट्विटर पर एक पोस्टर शेयर करते हुए ट्वीट किया कि, “आज का दिन, अगले साल…आएगा ‘कुली नं. 1’ होगा धमाल। आपको बता दें कि ‘कुली नंबर 1’  अगले साल 1 मई 2020 को रिलीज होगी।” वरूण ने अपने इस पोस्ट पर फिल्म के डायरेक्टर डेविड धवन, लीड एक्ट्रेस सारा अली खान, प्रोड्यूसर वाशु भगनानी और बैनर पूजा फिल्म्स को भी टैग किया है।

कुछ समय पहले मीडिया से बातचीत में वरुण ने कहा था, ‘मैं यह फिल्म इसलिए करना चाहता हूं, क्योंकि जब मैंने पुरानी फिल्म ‘कुली नं.1’  देखी तो मैं खूब एंटरटेन हुआ। मैंने इसे देखते हुए काफी अच्छा समय बिताया। यह फैमिली फिल्म है। यह सबसे मजेदार और मनोरंजक फिल्मों में से एक है। हम इसे अडॉप्ट कर रहे हैं। यह रीमेक नहीं है।‘

ये भी पढ़ें :-  क्या WhatsApp को मात देगा Signal ऐप

वैसे दर्शकों के मन में इस फिल्म को देखने से ज्यादा रूचि वरूण धवन और सारा अली ख़ान को साथ देखने में होगी। दरअसल, इस फिल्म से वरुण धवन और सारा अली खान पहली बार इस फिल्म के जरिए बिग स्क्रीन शेयर करेंगे। दोंनो की एक्टिंग तो वैसे ही जबरदस्त है। सारा ने अपनी फिल्म सिंबा और केदारनाथ के जरिए लोगों पर अपनी एक्टिंग का जादू बिखेरा है।

वहीं साल 1995  में आई गोविंदा और करिश्मा की फिल्म ‘कुली नंबर 1’ को लोगों ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म में कुली का किरदार गोविंदा ने निभाया था जो अमीर लड़की करिश्मा कपूर थी। ये फिल्म उस समय की सुपरहिट फिल्मों में गिनी जाती है।

14 total views, 1 views today

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.