fbpx

सिद्धू को लेकर CM कैप्टन ने दिया बड़ा बयान, कहा मुझे रिप्लेस कर खुद मुख्यमंत्री….

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण का चुनाव का मतदान खत्म हो गया है। वही इन सबके बीच नवजोत सिंह को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।  बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर को टिकट मिलने पर सिद्धू गुस्से में है। जिसके बाद उन्होंने कैप्टन सरकार पर यह इल्जाम लगाया था।  

नोव्जोत सिंह सिद्धू ने कहा है कि उनकी पत्नी को जानबूझकर टिकट नहीं दे रहें है। जिसकी शिकायत उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष से की थी। जिसके बाद उनकी पत्नी नवजोत कौर ने भी राज्य सरकार के विरूद्ध मुहिम छेड़ दिया। और उन्होंने राज्य के मुखिया कैप्टन अमरिंदर पर एक पर एक आरोप लगाये है । उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह औऱ कांग्रेस नेता आशा कुमारी ने जानबूझकर उन्हें टिकट नहीं दिया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लोकसभा चुनाव के लिए नवजोत ने पंजाब सरकार से अमृतसर के टिकट मांग की गई थी। जिसे उन्हें नहीं दिया गया। जिसके बाद उन्होंने चण्डीगढ़ के सीट की डिमांड रखी, वो भी उन्हें नहीं दिया गया। उसके बाद नवजोत कौर ने कैप्टन पर आरोप लगाया कि वे सोचते है कि मैं हार जाऊंगी इसलिए उन्होंने सीट नहीं दी।

ये भी पढ़ें :-  दिल्ली में 16 दिसंबर से फ्री वाई-फाई

वही नवजोत के इस बयान पर सिद्धू ने भी हामी भरी थी। जिसके बाद उन्होंने कहा था कि मेरी पत्नी कभी झूठ नहीं बोलती है, वो जो कह रहीं है सच्च कह रहीं है। सिद्धू और नवजोत कौर द्वारा जारी लगातार इस बयान के बाद अब पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी सिद्धू पर धावा बोला है। उन्होंने कहा कि मैं सिद्धू को बचपन से जानता हूं, मेरे और उनके बीच कोई जंग नहीं है। लेकिन वे मुझे रिप्लेस कर खुद मुख्यमंत्री बनना चाहते है।

आपको बता दें कि लोक सभा चुनाव के सातवें चरण में पंजाब के 13 सीटों पर मतदान हुए  जिसमें से एक अमृतसर भी है। जहां से इस बार कांग्रेस की ओर से गुरजीत औजला और बीजेपी की ओर से केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी मैदान में हैं।

Subscribe Our YouTube Channel
Subscribe Our YouTube Channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.