fbpx

कॉलेज जानें से पहले अपने वॉरड्रोब में रखलें ये चीजें…

गर्मियों की लंबी छुट्टियों के बाद अब कॉलेज शुरू होने वाले हैं। अब सबको इंतजार होगा नए नए कपड़े पहन सबसे अलग लगने का।

दरअसल, मार्केट से डिजाइनर ड्रेस खरीदने का समय अब गया, इस समय ट्रेंड है सेल्फ स्टाइलिंग का। यानी अपना फैशन खुद तैयार करना और इसमें मिक्स एंड मैच का भी कोई कॉन्सेप्ट नहीं होता।

तो आज हम आपको कुछ ऐसे फैशन इसेंशल्स के बारे में बता रहे हैं जिन्हें कॉलेज शुरू होने से पहले ही आपको अपने वॉरड्रोब में ऐड कर लेना चाहिए…

  • स्लीवलेस टॉप

आप चाहें तो स्लीवलेस टॉप को पटियाले के साथ टीमअप कर पहन सकती हैं। इसके अलावा आप स्लीवलेस टॉप के साथ स्टोल, सनग्लास, वॉच और हाथों में दो रिंग पहनकर भी खुद को अलग स्टाइल दे सकती हैं।

  • डेंटल जूलरी

अक्सेसरीज की बात करें तो इन दिनों डेंटल जूलरी खूब चलन में है, इसे पहनकर भी स्टाइल स्टेटमेंट क्रिएट किया जा सकता है।

  • वाइब्रेंट कलर्स
ये भी पढ़ें :-  जानिए क्या है अयोध्या विवाद का असल मुद्दा

फैशन ट्रेंड के साथ चलना चाहती हैं, तो बोल्ड और ब्राइट शेड्स को अपने वॉरड्रोब में शामिल करें। इसके अलावा लेयरिंग भी आपको स्मार्ट लुक देगी। इसके लिए कलरफुल टी-शर्ट्स, जैकेट्स और लेगिंग्स को मिक्स मैच करके पहनें।

  • फ्लोरल प्रिंट

इन दिनों फ्लोरल प्रिंट भी सबसे ज्यादा ट्रेंड में है। टॉप से लेकर ड्रेसेज और पैंट्स से लेकर जैकेट्स तक हर तरह के ड्रेस में फ्लोरल प्रिंट का जादू छाया हुआ है। आप चाहें तो ब्राइट कलर्स के फ्लोरल प्रिंट वाले ड्रेसेज पहन सकती हैं। ध्यान रखें कि अगर फ्लोरल प्रिंट पहन रही हैं, तो अक्सेसरीज कम ही पहनें।

  • मैचिंग हैंडबैग

नया फैशन रूल यही कहता है कि शूज का कलर ड्रेस से मैच करना काफी बोरिंग और आउटडेटेड फैशन हो चुका है। इसलिए अब ज्यादा जरूरी है कि आपका हैंडबैग आपके आउटफिट के साथ मैच करता हो।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.