fbpx

डेनिम जैकेट पहनने के लिए अपनाएं ये तरीके, दिखेंगे स्टाइलिश

अक्सर अगर शॉपिंग के लिए जैकेट की बात की जाएं तो सबको लगता है कि सर्दी के लिए शॉपिंग की जा रही है। लेकिन अब ये भ्रम टूट जाएगा क्योंकि जैकेट गर्मी में पहनने पर भी अच्छी लगती है। हम बात कर रहें हैं डेनिम जैकेट की जिन्हें गर्मियों में भी पहना जा सकता है या फिर यूं कहें कि ये जैकेट सदाबहार है।

आज कल डेनिम जैकेट का बहुत क्रेज है लोग जीन्स से लेकर शॉर्ट्स तक में भी डैनिम जैकेट पहनते हैं। पहले ये क्रेज कम था लेकिन अब तो ये फैशन ट्रेंड में है। डेनिम जैकेट को कई तरह से पहना जा सकता है जिससे इसका लुक भी अलग आता है। तो, आइए आपको बताते है कि डेनिम जैकेट को किस तरह वियर करने से लुक का अंदाज़ अलग हो जाता है:-

ओवर साइज जैकेट

डेनिम की ओवर साइज जैकेट आपको अंदर किसी भी तरह का टॉप पहनने या ज्यादा लेयर पहनने का ऑप्शन देती है। तो अगर आप फ्रिल या लेयर्स वाला टॉप पहनती हैं तो यह जैकेट उनके लुक को नुकसान नहीं पहुंचाएगी।

ये भी पढ़ें :-  नौकरी में प्रमोशन के लिए अपनाएं ये टिप्स

स्कर्ट के साथ

शॉर्ट प्लीट्स वाली स्कर्ट या डेनिम स्कर्ट पहनें इसके साथ ब्लैक, वाइट या फिर अपने फेवरिट कलर के टॉप को पहनें। ध्यान रहे कि आपका टॉप ज्यादा फ्रिल वाला न हो नहीं तो ऊपर से जैकेट पहनने पर लुक अच्छा नहीं आएगा। इस लुक के साथ कैजुअल बूट्स या फिर स्नीकर्स पहनें।

शॉर्ट्स के साथ

शॉर्ट्स के साथ डेनिम जैकेट अच्छी लगती है, लेकिन इस बात का ध्यान रहे कि इसकी लेंथ शॉर्ट्स की लेंथ से लंबी न हो।

ड्रेस के साथ

चाहे लॉन्ग ड्रेस हो या फिर शॉर्ट डेनिम की जैकेट दोनों पर ही अच्छी लगेगी। हालांकि, यह बात पार्टी ड्रेस पर लागू नहीं होती। कैजुअल या समर ड्रेस के साथ डेनिम जैकेट काफी अच्छी लगती है। चाहे तो आप नॉर्मल साइज की या फिर शॉर्ट स्टाइल जैकेट भी ले सकती हैं।

Subscribe Our YouTube Channel
Subscribe Our YouTube Channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.