fbpx

बंदूक की नोंक पर दिल्ली के पूर्व विधायक ने बहू से किया दुष्कर्म, छानबीन जारी

राजधानी दिल्ली से शर्मनाक ख़बर सामने आई है। दिल्ली के पश्चिम विहार वेस्ट थाना क्षेत्र में एक पूर्व विधायक पर उनकी बहू ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है और पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दुष्कर्म व धमकी देने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शिकायत में पीड़िता ने कहा कि उनकी शादी पूर्व विधायक के बेटे से पिछले वर्ष हुई थी। शादी के बाद से ही उन्हें ससुराल वालों की ओर से प्रताड़ित किया जा रहा है। इसे लेकर घरेलू हिंसा की शिकायत उन्होंने महिला सेल में दर्ज कराई थी।

महिला की शिकायत के मुताबिक, 31 दिसंबर 2018 की रात होटल में न्यू ईयर पार्टी के बाद उनके पति दोस्तों के साथ घूमने चले गए और वह घर चली गईं। आरोप है कि रात में करीब डेढ़ बजे पूर्व विधायक उनके कमरे में पहुंचे और छेड़ख़ानी करने लगे। विरोध करने पर उन्होंने धमकी देते हुए रिवॉल्वर के बल पर दुष्कर्म किया।

ये भी पढ़ें :-  Delhi Election 2020: BJP सांसद प्रवेश वर्मा और अनुराग ठाकुर की बोलती चुनाव आयोग ने की बंद
दुष्कर्म की जानकारी किसी और को बताने पर माता-पिता व भाई को जान से मारने की धमकी दी। इसकी वजह से पीड़िता ने इस बारे में किसी को भी जानकारी नहीं दी। इसके बाद सात अगस्त को साकेत कोर्ट में प्रोटेक्शन ऑफिसर द्वारा सुरक्षा का भरोसा दिए जाने पर उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी। बता दें कि पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

1 total views, 1 views today

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.