fbpx

श्वेता तिवारी एक बार फिर हुईं घरेलू हिंसा का शिकार

स्टार प्लस के सुपरहिट शो कसौटी जिंदगी की – सीजन 1 से फेमस हुई प्रेरणा यानी की श्वेता तिवारी जानी मानी एक्ट्रेस हैं|वहीं श्वेता तिवारी बिग बॉस सीजन 4 की विनर भी रह चुकी हैं | इन दिनों श्वेता तिवारी किसी भी मूवी, सीरियल्स या टीवी शो में भले ही नजर न आ रही हों परन्तु अपनी पर्सनल लाइफ की बातों को लेकर एक बार फिर खबरों में श्वेता छा गई हैं। श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अभिनव को गिरफ्तार कर लिया है। श्वेता का कहना है कि अभिनव ने उनकी बेटी पलक के साथ मारपीट भी की। इसी दौरान  दोनों मां-बेटी को पुलिस थाने के बाहर देखा गया जहां वह दोनों जोर जोर से रोती हुई नजर आई थीं।

सूत्रों के मुताबिक अभिनव कोहली अक्सर  श्वेता और उनकी बेटी पलक के साथ बद्तमीज़ी करते रहते हैं| जब भी अभिनव ने पलक पर हाथ उठाया तब श्वेता ने मामला पुलिस तक ले जाना ही बेहतर समझा। अभिनव पलक से अभद्र बाते करते थे और अपने फोन में भी इस तरह की चीज़ें पलक को दिखाते थे|

ये भी पढ़ें :-  गुजरात सरकार के लिए नहीं हैं संविधान के कोई मायने

दरअसल यह दूसरी बार है जब श्वेता तिवारी घरेलू हिंसा की शिकार हुईं हैं। इससे पहले भी  श्वेता के पहले पति राजा चौधरी ने उनके साथ शराब के नशे में मारपीट की थी। जिसके बाद श्वेता ने राजा से तलाक ले लिया था।

सूत्रों के मुताबिक अभिनव को दोपहर 1 बजे पुलिस स्टेशन लाया गया और श्वेता-पलक की मौजूदगी में करीब 4 घंटे तक उनसे पूछताछ की गई। इसके बाद पुलिस ने श्वेता की शिकायत पर अभिनव के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।  श्वेता के मुताबिक साल 2017 में अभिनव में उनकी बेटी पलक को अपने मोबाइल में एक मॉडल की अश्लील फोटो भी दिखाई थी। अब इस मामले में समता नगर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हुआ जिसके बाद पुलिस ने अभिनव को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है।  ।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.