fbpx

Samsung Galaxy A10s हुआ लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन

सैमसंग ने अपनी गैलेक्सी-ए सीरीज़ के लेटेस्ट स्मार्टफोन Samsung Galaxy A10s को लॉन्च कर दिया है। यह भारत में लॉन्च किए गए सैमसंग गैलेक्सी ए10 का अपग्रेड है। सैमसंग ब्रांड का नया फोन इनफिनिटी वी डिस्प्ले है और यह डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। Samsung ने इस फोन में डेप्थ डिटेक्शन जैसा फीचर दिया है। इसके अलावा यूज़र्स गैलेक्सी ए10एस के ज़रिए तस्वीरों में आर्टिस्टिक इफेक्ट जोड़ पाएंगे।

लेकिन सैमसंग गैलेक्सी ए10एस की कीमत और लॉन्च के बारे में कोई भी ऐलान नहीं किया गया है।

 Samsung Galaxy A10s स्पेसिफिकेशन

डुअल-सिम (नैनो) सैमसंग गैलेक्सी ए10एस एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित वन यूआई पर चलेगा। इसमें 6.2 इंच का एचडी+ (720×1520 पिक्सल) इनफिनिटी वी डिस्प्ले है, 19:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ। इस सैमसंग फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है और साथ में 2 जीबी रैम दिए गए हैं।

फोटो और वीडियो के लिए Samsung Galaxy A10s में दो रियर कैमरे हैं। इसमें एफ/ 1.8 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। इसके साथ एफ/ 2.4 अपर्चर वाला 2 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। हैंडसेट में एफ/ 2.0 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का कैमरा है।

ये भी पढ़ें :-  ‘मुन्नी’ की तरह ही बदनाम हुआ जेएनयू, सांसद हंसराज हंस बोले - JNU का नाम मोदी के नाम पर MNU कर दो

गैलेक्सी ए10एस की इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर 512 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट इस्तेमाल किया जा सकेगा। कनेक्टिविटी फीचर में 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस/ ए-जीपीएस शामिल हैं। फोन के पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर है। बैटरी 4,000 एमएएच की है और डाइमेंशन 156.9×75.8×7.8 मिलीमीटर।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.