fbpx

Raksha Bandhan के मौके पर रो पड़े धर्मेंद्र कहा नहीं रही मेरी बहन

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे बहुत से कम एक्टर्स है जो अपने समय में काफी सक्सेसफुल होते हैं पर उनके बच्चे उतनी वाह वाई नहीं बटोर पाते जिनमें में धर्मेंद्र भी शामिल हैं| अक्सर आपने देखा होगा कि धर्मेन्द्र और उनकी पत्नी यानी कि हेमा मालिनी की तरह उनके बच्चे इतनी वाह वाई नहीं बटोर पाए हैं|

बता दें धर्मेंद्र जितने बेहतरीन एक्टर हैं,उससे कई ज्यादा वह  इमोशनल इंसान भी हैं। धर्मेन्द्र अक्सर पुरानी बातों को याद कर अपनी आँखों को नम कर लेते हैं| वहीं सोशल मीडिया पर उनके जज़्बात उधर कर आ रहे हैं| 15 अगस्त को रक्षा बंधन का त्योहार है। इस दिन अपने भाइयों को राखी बांधती हैं और भाई से रक्षा का वचन लेती हैं। इसी वजह से धर्मेंद्र भी अपनी एक बहन को याद करके भावुक हो गये हैं, जिन्होंने संघर्ष के दिनों में उनका साथ दिया था।

बता दें धर्मेंद्र की यह मुंहबोली बहन उनके ही गांव की थीं और मुंबई के माटुंगा रोड इलाक़े में अपने रेल्वे क्वार्टर में रहती थीं। धर्मेंद्र जब हीरो बनने मुंबई आये तो उन्हीं के घर में उन्हें रहने की जगह मिली थी। इतना ही नहीं धर्मेंद्ग को वो अपने भाई की तरह मानने लगीं और हर साल रक्षा बंधन पर राखी बांधती थीं। धर्मेंद्र ने इस बहन का फोटो शेयर करके उन्हें याद किया है। साथ ही देश के सभी भाई-बहनों को राखी के लिए प्यार बोला है।

ये भी पढ़ें :-  स्वामी चिन्मयानंद को ब्लैकमेल करने वाली आरोपी रेप पीड़िता छात्रा की जमानत अर्जी हुई मंजूर

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.