fbpx

अलवर मॉब लिंचिंग- अकबर नाम के शख्स की मौत के बाद 3 आरोपी हुए गिरफ्तार

कुछ दिनों पहले अकबर खान नाम के शख्स को गौ तस्करी के मामले में भीड़ ने पीट पीट कर मार डाला था। लोगों का शक था कि अकबर खान नाम का शख्स गौ तस्करी करने जा रहा था। इस मामले को 2 दिन से ज्यादा हो गए है, और फिलहाल पुलिस प्रशासन ने  मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल ये मामला है राजस्थान के अलवर का जहां पर अकबर खान नाम के शख्स को भीड़ ने सिर्फ इसलिए मार दिया क्योंकि लोगों को शक था कि अकबर नाम का शख्स गौ तस्करी करने जा रहा है। जिसके बाद बवाल अपनी चरम सीमा पर आ गया और देखते ही देखते प्रशासन भी हरकत में आ गाया। राजस्थान सरकार अब पूरे एक्शन में आ गई है। बीते दिन शानिवार को राज्यस्थान पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपी को गिरफ्तार किया था जिसके बाद अब तीसरे आरोपी की भी गिरफ्तारी हो गई है।

ये भी पढ़ें :-  दिल्ली पुलिस के पूर्व पुलिस आयुक्त : निर्भया के दोषियों को मारने के बारे में कभी नहीं सोचा

आपको बता दें इस मामले में गिरफ्तार किए गए तीन आरोपियों के नाम परमजीत, धर्मेंद्र यादव और रमेश शर्मा है। रमेश शर्मा नाम के आरोपी की गिरफ्तारी आज हुई है लेकिन मृतक के परिजन को 6 लोगों पर शक है और वह सब आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है। जिसके चलते उन्होंने बीते दिन मृतक के शव के साथ नेशनल हाईवे में जाम किया।

आपको बता दें की अकबर खान हरियाणा के कोलगांव का रहने वाला था और पोस्टमॉर्टेम के बाद शनिवार को अकबर खान का शव उसके परिजन को सौंप दिया गया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को ही ऐसी घटनाओं पर अफ़सोस जताया था और राज्यों से ऐसी घटनाएं रोकने के लिए कहा था।

Sourav Shukla

Sourav Shukla is an Indian Journalist. He is an alumni of ISOMES News 24.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.