fbpx

बुराड़ी केस – 11 लोगो ने लगाई थी फांसी और अब पालतू कुत्ते ‘टॉमी की भी हुई मौत

दिल्ली का सबसे खौफनाक मामला बुराड़ी केस जहां पर भाटिया परिवार के 11 लोगो ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। अब खबर आ रही है कि भाटिया परिवार के पालतू कुत्ते ‘टॉमी की भी मौत हो गई है।

परिवार के सभी सदस्यों की मौत के बाद कुत्ते ‘टॉमी’ को नोएडा के सेक्टर 55 स्थित डिस्पेंसरी हाउस ऑफ स्ट्रे एनिमल्स में रखा गया था। यहां आने के बाद से ‘टॉमी’ खाना नही खा रहा था और बिल्कुल सुस्त हो गया था। बीते दिन रविवार को खबर आई की देर शाम उसकी अचानक मौत हो गई है। इस मामले पर एनिमल होम के डॉक्टरों का कहना है कि, भाटिया परिवार का पालतू कुत्ता ‘टॉमी’ सदमे में था। मौत की वजह हार्ट फेल्योर बताई जा रही है।

आपको बता दें कि बुराड़ी केस को 22 दिन से ज्यादा हो गए है और परिवार की मौत के बाद कुत्ता टॉमी काफी सदमे में था हालांकि उसका इलाज भी चल रहा था जिसमें काफी सुधार भी देखने को मिल रहा था पर शायद उतना काफी नही था।

ये भी पढ़ें :-  अयोध्या केस : तय हुई सुनवाई की डेडलाइन, इस दिन आयेगा फैसला

बता दें कि 30 जून को दिल्ली के संतनगर में रहने वाले भाटिया परिवार ने एक साथ आत्महत्या की थी जिसमें 10 लोगों ने फंदे से लटकर आत्महत्या की थी और वही सबसे बुजुर्ग महिला नारायणी देवी का शव मकान के दूसरे कमरे में फर्श पर पड़ा मिला था।

फिलहाल पुलिस बुराड़ी केस को सामूहिक आत्महत्या मान रही है लेकिन अभी भी पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

Sourav Shukla

Sourav Shukla is an Indian Journalist. He is an alumni of ISOMES News 24.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.