fbpx

मीका सिंह के बाद दिलजीत दोसांझ पर आई बड़ी मुसीबत, FWICE ने लिखा लेटर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर दिलजीत दोसांझ इन दिनों मिका सिंह के नक़्शे कदम पर चलते दिखाई दे रहें है| मिका अक्सर विवादों में फसते नजर आते है| कुछ महीने पहले मिका को पाकिस्तान में परफॉर्म करने की वजह से बैन कर दिया गया था लेकिन मिका ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर के माफ़ी मांगी थी| जिसमें अब सिंगर दिलजीत दोसांझ का नाम भी शामिल होना जा रहा है|   

दरअसल दिलजीत दोसांझ अमेरिका में एक प्रोग्राम करने वाले हैं। इस प्रोग्राम पर फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज ने आपत्ति जताई है। FWICE ने विदेश मंत्रालय को एक लेटर लिखा है जिसमें दिलजीत दोसांझ का प्रोग्राम कैंसल कराने की मांग की है।

FWICE की ओर से विदेश मंत्रालय को लिखी चिट्ठी में अमेरिका में एक प्रोग्राम होने वाला है। प्रोग्राम के लिए दिलजीत दोसांझ ने पाकिस्तान के रेहान सिद्दकी का न्योता स्वीकार कर लिया है। दरअसल ये प्रोग्राम इसी महीने 21 सितंबर को होने वाला है। चिट्ठी के मुताबिक दिलजीत दोसांझ एक शानदार सिंगर हैं, मगर रेहान सिद्दीकी ने उन्हें बहकाया है।  दिलजीत दोसांझ अगर इस प्रोग्राम में परफॉर्म करते हैं तो यह भारत-पाकिस्तान के मौजूदा हालात को देखते हुए गलत एग्जाप्ल सेट करेगा।

ये भी पढ़ें :-  अपने घर का रास्ता भूले सैफ अली खान, एक छात्र की मदद से पहुंचे घर

साथ ही FWICE ने कहा कि हम गुजारिश करते हैं कि दिलजीत दोसांझ का अमेरिका में परफॉर्मेंस के लिए दिया गया वीजा कैंसल कर दिया जाए। इस लेटर को लिखकर हम अपनी ड्यूटी निभा रहे हैं, उम्मीद करते हैं कि सरकार इस पर जल्द एक्शन लेगी।

गौरतलब है कि रेहान सिद्दीकी वही ही जिन्होंने पाकिस्तान में मीका सिंह का प्रोग्राम ऑर्गनाइज किया था। भारत-पाकिस्तान तनाव के बीच मीका सिंह, परवेज मुशर्रफ के एक रिश्तेदार की शादी में परफॉर्म करने गए थे।

ये भी पढ़ें :-  आर्टिकल 370 से जुड़ी कश्मीर में पाबंदियों को लेकर सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.