fbpx

तीसरी बार घोड़ी चढ़ने वाला था दूल्हा, चप्पलों से हो गयी पिटाई

हाल ही में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे देखकर आपके होश उड़ जायेंगे| इस घटना में बीवियां अपने ही पति को सरे आम चप्पलों से पीट रही हैं| अब आप भी सोच रहेंगे कि बीवियों ने मारा कितनी बीवियां थी उस सख्स की जिन्होंने उसे पीटा|

दरअसल तमिलनाडु के एक लड़के को उसकी दो पत्नियों ने लोगों के बीच जमकर पीटा। जब दोनों पत्नियों को पता चला कि वो तीसरी शादी करने वाला है तो उन्होंने चप्पलों से सभी के सामने उसकी पिटाई कर दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें 2016 में एस अरविंद दिनेश ने प्रियदर्शिनी से शादी की। शादी के बाद वो प्रियदर्शिनी के साथ अच्छा व्यवहार नहीं करता था। जब प्रियदर्शिनी ने दिनेश के माता-पिता को इस बात को बताया तो उन्होंने भी बात को अनसुना कर दिया। जिसके बाद पत्नी ने पुलिस शिकायत की और तिरुपुर में अपने माता-पिता के घर चली गई। पहली पत्नी के जाने के बाद दिनेश ने दूसरी शादी करने का सोचा।

ये भी पढ़ें :-  हाउडी मोदी इवेंट में चढ़ेगा रंग, पीएम मोदी के साथ होंगे डॉनल्ड ट्रंप

फिर एस अरविंद दिनेश ने अपनी पहली शादी को छिपाकर अप्रैल 2019 में अनुप्रिया से शादी की, अनुप्रिया तलाकशुदा थी और उसका दो साल का बेटा था। कुछ महीने बाद उसने अनुप्रिया के साथ भी वैसा ही व्यवहार किया। टॉर्चर से तंग आकर वो भी दिनेश को छोड़कर अपने माता-पिता के घर करूर चली गई। दूसरी पत्नी के जाने के बाद दिनेश तीसरी शादी की फिराक में था।

फिर से वो सने मेट्रिमोनियल वेबसाइट पर तीसरी पत्नी की तलाश में था। जब प्रियदर्शिनी और अनुप्रिया को पति की तीसरी शादी करने की खबर लगी तो वो दोनों दिनेश की कंपनी में चली गईं, जहां वो काम करता था। उसे बाहर बुलाया गया, लेकिन कंपनी ने दिनेश को बाहर नहीं भेजा।

फिर दोनों महिलाएं लोगों का ध्यान अपनी और खीचने के लिए ऑफिस के गेट के सामने बैठ गईं। जिसके बाद पुलिस वहां पहुंच गई। दोनों महिलाओं का परिवार भी वहां पहुंच गया। पुलिस ने दिनेश और उसकी दोनों पत्नियों को पुलिस थाने आने को कहा। लेकिन जब दिनेश कंपनी गेट के बाहर निकलता तो उसकी दोनों पत्नियों ने चप्पलों से पिटाई शुरू कर दी। बाद में महिलाओं ने धोखा देने और तीसरी शादी करने के लिए पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

ये भी पढ़ें :-  छात्रा का बयान दर्ज होने के बाद बिगड़ गई स्वामी चिन्मयानंद की हालत

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.