fbpx

जानिए कौन-सी जीन्स के साथ पहनें कौन-सा टॉप

जींस एक ऐसा आउटफिट है जो कभी भी आउट ऑफ फैशन नहीं होती है। मौसम चाहे जो हो जींस हमेशा पहनी जाती है। जींस आपको क्लासी लुक देने के साथ ही पहनने में कम्फरटेबल भी होती है।

अगर आपको कहीं अचानक से जाना हो और कुछ समझ न आए कि क्या पहनें तो आप जींस के साथ कोई भी टॉप पहनकर खुद को बेहतर तरह से carry कर सकती हैं। समय के हिसाब से जींस का फैशन भी बदलता रहता है। पहले नैरो जींस फैशन में थी, फिर ब्वॉयफ्रेंड जींस फैशन में आई और आजकल हाई वेस्ट और स्ट्रेट फिट जीन्स ट्रेंड में है। जींस में आप खुद को तभी बेस्ट शो कर पाएंगी जब आपको पता हो कि किस जींस के साथ किस तरह का टॉप सूट करता है।

तो आज हम आपको बताएंगे कि कौन सी जीन्स के साथ कैसा टॉप पहनना चाहिए।

  • हाई वेस्ट    

हाई वेस्ट जींस अपने आप में ही बहुत क्लासी और कूल जींस होती है। इस तरह की जींस के साथ क्रॉप टॉप और फेमिनिन टेलरड शर्ट खूब फबते हैं। हाई वेस्ट जींस के साथ अगर आप शर्ट पहनना चाहते हैं तो उसे या तो इन करें या फिर टक करें। इससे जींस भी फ्लॉंट होती है और आपकी कमर भी पतली लगती है।

ये भी पढ़ें :-  BiggBoss 13: निर्माताओं से नाराज हुए सलमान खान, फिनाले होस्ट करने से किया इंकार
  • स्किनी जींस

इस जींस को एवरग्रीन जींस कहा जाता है। यह हर तरह के ओकेशन पर और हर तरह के टॉप और कुर्ती पर सूट होती है। लेकिन फिर भी अगर आप स्किनी जींस को वेस्ट वर्जन में पहनना चाहते हैं तो इसके साथ डेलिकेट पार्टी टॉप, टी-शर्ट, टैंक-टॉप और कुर्ती के साथ इसे ट्राई करें। जबकि अगर आपका बॉटम हैवी है तो हिप को कवर करने के लिए लॉंग टॉप पहनें। स्किनी जींस के साथ लॉंग बूट बहुत अच्छे लगते हैं।

  • स्ट्रेट फिट जींस

आजकल स्ट्रेट फिट जींस का क्रेज भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस जींस की सबसे अच्छी बात यह है कि यह हर तरह की लड़की की बॉडी पर सूट करती है। इस जींस को आप किसी भी तरह के टॉप के साथ पहन सकते हैं। लेकिन ध्यान रहे कि स्ट्रेट फिट जींस के साथ हमेशा हाई हील्स ही कैरी करें।

  • फ्लेयर्ड जीन्स
ये भी पढ़ें :-  वित्त मंत्री ने कहा मजबूत हो रही अर्थव्यवस्था, बताये ये 7 संकेत

अगर आपको खुद को किसी जगह पर रेट्रो लुक में प्रिजेंट करना है तो फ्लेयर्ड जीन्स आपके लिए बेस्ट है। जिन लड़कियों का बॉटम हैवी होता है उनके लिए यह बेस्ट जींस मानी जाती है। इस जीन्स के साथ बॉडी फिटिंग वाले शार्ट टॉप खूब फबते हैं। यह जीन्स नीचे से फ्लेयर्ड होती है इसलिए इसके साथ लूज़ टॉप ना पहनें।

108 total views, 8 views today

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.