fbpx

नंगे पाँव लालबाग के राजा के दर्शन करने पहुंचीं दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण बुधवार को नंगे पाँव “लालबाग के राजा” के दर्शन करने पहुंचीं, जहां दीपिका ने बप्पा की पूजा की l दीपिका बेहद ही खूबसूरत अंदाज़ में नज़र आयीं । ट्रेडिशनल अवतार में हमेशा ही दीपिका लोगों का दिल जीत लेती हैं। यहां दीपिका सिल्क की साड़ी में नज़र आयीं।

सभी जानते हैं कि दीपिका गणपति की बहुत बड़ी भक्त हैं, हर बार कोई महत्वपूर्ण चीज़ करनी हो या किसी नयी चीज़ की शुरुआत करनी हो दीपिका हमेशा  बप्पा के आशीर्वाद से शुरू करती हैं। जब दीपिका और रणवीर की शादी हुई तभी भी अपनी नयी ज़िन्दगी की शुरुआत करने के लिए दीपिका ने सुबह सिद्धिविनायक जाके बप्पा के दर्शन लिए।  

फिल्मों की बात करें तो, अभिनेत्री जल्द ही मेघना गुलज़ार की ‘छपाक’ में नज़र आएंगी, जो एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित फिल्म है। साथ ही, वह कबीर खान की ’83 में भी नजर आएंगी, जहां दीपिका फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी देव की भूमिका में होंगी।

ये भी पढ़ें :-  रावण बनेंगे प्रभास, ऋतिक रोशन-दीपिका भी होगी साथ!

साल 2020 विशेष होगा क्योंकि दीपिका की दोनों आगामी फिल्में इसी वर्ष रिलीज़ हो रही हैं और दिलचस्प बात यह है कि दोनों पात्र लक्ष्मी अग्रवाल और रोमी देव वास्तविक जीवन पर आधारित हैं जो इसे अभिनेत्री द्वारा निभाये जाने वाला सबसे प्रत्याशित किरदार बनाता है और इस रचनात्मक सफर ने निश्चित रूप से हमें अधिक उत्साहित कर दिया है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.