fbpx

शादी से पहले इस जरूरी काम को करने लंदन पहुंची दीपिका पादुकोण

इन दिनों बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के साथ शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई है लेकिन अपनी शादी के चर्चा के बीच दीपिका एक और वजह से चर्चा में बनी हुई है। ये चर्चा है लंदन में बनने वाला उनके  स्टैचू की

जानकारी के अनुसार पता चला है कि लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में दीपिका पादुकोण का वैक्स स्टैचू स्थापित किया जाएगा। जिसके चलते दीपिका इन दिनों लंदन गई है। अपनी एक्टिंग और आदाओं से लोगों का दिल जीतने वाली दीपिका अब लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार हैं।

मैडम तुसाद म्यूजियम में उनके स्टैचू को स्थापित करने के लिए लंदन में दीपिका का माप लिया जा रहा है। मैडम तुसाद म्यूज़ियम में एक मापदंड के तहत ही फेमस लोगों की मूर्ति स्थापित की जाती है। एक्ट्रेस दीपिका  इस साल 2018 मे अपने कामों में शानदार प्रर्दशन के चलते छाई रही। उनकी फिल्म “पद्मावत” ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की। इसके साथ इस फिल्म के जरिए उन्होंने लोगों को अपना दिवाना बना लिया।

ये भी पढ़ें :-  बिहार में कोरोना वायरस का अलर्ट, छात्रा में पाए गए लक्षण

आपको बता दे कि दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की ऐसी एकमात्र एक्ट्रेस हैं जिन्होंने महिला के ऊपर बनी फिल्म के लिए 300 करोड़ की कमाई की। इसके साथ ही इस साल ‘टाइम्स’ पत्रिका की 100 प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में अपना नाम लाकर एक महान हस्ती बन गई हैं।

इस वजह से दुनिया भर में महिलाओं को उनके काम से होने वाले प्रभाव के लिए सम्मानित किए जाने वाले सूची में दीपिका पादुकोण का नाम था। उन्हें सिनेमा में उनके योगदान और हर अच्छे प्रयासों मे भाग लेने के लिए सम्मानित किया गया था। दीपिका पादुकोण केवल बॉलीवुड मे ही नही बल्कि हॉलीवुड फिल्म मे भी अपना जादू बिखेर चुकी हैं। फिलहाल इन समय कई दिनों से यह खबर आ रही हैं कि दीपिका पादुकोण अपने बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह से नवंबर में शादी करने वाली हैं। लेकिन अभी तक इस बात खबर की पुष्टि नहीं हुई है।

1 total views, 1 views today

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.