fbpx

‘द जोया फैक्टर’ किताब की लेखक अनुजा ने बदला अपनी किताब का कवर

सोनम कपूर और दुलकर सलमान स्टारर फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ अनुजा चौहान की लिखी एक किताब पर आधारित है। इस फिल्म में आप देखेंगे कि कैसे एक युवा लड़की भारतीय क्रिकेट टीम के लिए भाग्यशाली बनती है।

फिल्म को मिल रही सराहना के बाद अनुजा चौहान ने अब अपनी किताब का कवर बदल दिया है। इस नए कवर पर फिल्म के सभी कैरेक्टर्स को देखा जा सकता है। वहीं फिल्म की टीम लेखक के इस कदम से काफी खुश हैं और अपनी फिल्म से अनुजा को गर्व महसूस कराने में लगे हैं।

सोनम कपूर ने किताब के कवर को बदलने की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर फैंस को दी। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, “मुझे यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि जोया फैक्टर बुक को एक नए कवर के साथ फिर से लॉन्च किया गया है। @sikandarkher @anujachauhan

नए कवर वाली पुस्तक अब ऑनलाइन स्टोर्स पर और साथ ही बाजार में उपलब्ध है।’द जोया फैक्टर’ जोया सोलंकी की एक असामान्य कहानी है, जो एक विज्ञापन एजेंट है। जो भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक भाग्यशाली आकर्षण बन जाता है। जब वह टीम के कप्तान निखिल खोड़ा से मिलती है तब से किस्मत की बारिश होने लगती है।

ये भी पढ़ें :-  सहजता से डांस करना सबसे मुश्किल काम है: ऋतिक रोशन!

जोया फैक्टर अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित की गई है, और फॉक्स स्टार हिंदी इसे प्रोड्यूस कर रही है। फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने की उम्मीद है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.