fbpx

कहीं इस वजह से तो नहीं छोड़ा ऐश्वर्या ने रावड़ी निवास!

शादी के कुछ ही दिनों बाद तेज प्रताप और ऐश्वर्या के रिश्तों में खटास आ गई थी और तेज प्रताप ने पत्नी  ऐश्वर्या को तलाक देने का फैसला लिया था।  बता दें  तेजप्रताप यादव ने हिन्दू मैरेज एक्ट 13 (1A) के तहत प्रधान न्यायाधीश, परिवार न्यायालय, पटना की अदालत में पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक़ की अर्ज़ी 1208/18 दी, जिसपर सुनवाई जारी है।

शादी के कुछ महीने बाद तलाक की अर्जी

बता दें कि करीब सवा साल बाद अपनी सास राबड़ी देवी के सरकारी आवास को छोड़कर लालू की बड़ी बहू ऐश्वर्या राय अपने मायके चली गईं। पिछले साल 12 मई को ऐश्वर्या की तेज प्रताप यादव से शादी हुई थी। शादी के बाद ऐश्वर्या अपनी सास राबड़ी देवी के सरकारी आवास में उनके साथ ही रह रही थी। पति तेज प्रताप द्वारा तलाक की अर्जी कोर्ट में देने के बाद भी ऐश्वर्या ने पति का घर नही छोड़ा था। आज जिस तरह से ऐश्वर्या राबड़ी आवास से रोती हुई निकली हैं, उससे लगता है कि अब वह भी किसी निर्णय पर पहुंच चुकी है।

ये भी पढ़ें :-  मुंह छुपाकर व्हीलचेयर पर दिखे इरफान खान

ऐश्वर्या का व्यवहार बर्दाश्त नहीं

दरअसल, तेज प्रताप यादव ने अदालत में तलाक की अर्जी में पत्नी ऐश्वर्या राय का ‘क्रूर व्यवहार’ बताया है और  उसमें लिखा गया है कि दांपत्य जीवन में उन्हें पत्नी के व्यवहार से काफ़ी दुख पहुंचा है, इसलिए वे तलाक़ लेने का फ़ैसला कर रहे हैं।

इस बारे में तेज प्रताप ने कहा था, “जो आवेदन कोर्ट में दिया है, वो सच्चाई है। घुट-घुटकर जीने से कोई फ़ायदा है नहीं।” उसके बाद कोर्ट में तलाक़ की अर्ज़ी दायर करने की खबर मिलते ही ऐश्वर्या राय अपने परिवार समेत राबड़ी देवी से मिलने पहुंचीं थीं और वहीं रह रही थीं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.