fbpx

Amazon Great Indian Festival 2019: जल्द होगा सेल का आगाज

29 सितंबर की मध्यरात्रि से Amazon Great Indian Festival 2019 सेल का आगाज़ होगा। इस ई-कॉमर्स साइट प्लेटफॉर्म ने त्योहारी सीजन की अपनी पहली सेल का तारीख का ऐलान कर दिया है। ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2019 सेल पहले प्राइम मेंबर्स के लिए शुरू होगी। प्राइम मेंबर्स के लिए ऑफर्स 28 सितंबर को दोपहर 12 बजे से ही उपलब्ध होंगे। यह सेल 4 अक्टूबर की मध्यरात्रि तक चलेगी।

दरअसल, अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल और फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज़ सेल की तारीखों में कोई अंतर नहीं है। अमेज़न पर आयोजित होने वाली इस सेल में स्मार्टफोन, टेलीविज़न, घरेलू उपलकरणों, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स और अन्य प्रोडक्ट पर छूट मिलेगी। वादा किया गया है कि ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2019 सेल के दौरान कुछ प्रोडक्ट अब तक की सबसे सस्ती कीमत में उपलब्ध होंगे। इसके अलावा कई नए प्रोडक्ट भी मार्केट में उतारे जाएंगे।

स्मार्टफोन की बात करें तो अमेज़न के टीज़र पेज पर साफ-साफ लिखा है कि ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2019 सेल चुनिंदा मोबाइल फोन्स को बेहद ही सस्ती कीमत में लेकर आएगा। सेल में एक्सचेंज ऑफर्स और बिना ब्याज वाले ईएमआई का भी विकल्प होगा। दावा यह भी है कि ग्रेट इंडिन फेस्टिवल सेल के दौरान कई इलेक्ट्रॉनिक बेहद ही सस्ते में बेचे जाएंगे।

ये भी पढ़ें :-  AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का डांस VIDEO वायरल, मस्ती के मूड में आए नजर

Great Indian Festival 2019 सेल के दौरान अमेज़न कई टॉप ब्रांड के प्रोडक्ट को लॉन्च करेगी। इस दौरान OnePlus, Samsung, AmazonBasics और Fossil जैसे अन्य ब्रांड सस्ते में मिलेंगे। OnePlus TV को अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में उपलब्ध कराए जाने की उम्मीद है।

सेल के लिए अमेज़न ने भारतीय स्टेट बैंक के साथ साझेदारी की है। एसबीआई के क्रेडिट और डेबिट कार्ड इस्तेमाल करने पर 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।दूसरी तरफ, फ्लिपकार्ट की Big Billion Days 2019 सेल का आगाज़ 29 सितंबर को होगा और यह 4 अक्टूबर तक चलेगी। इसी तारीख को अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल भी आयोजित हो रही है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.