fbpx

रानू मंडल के बाद अब CAB ड्राइवर का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर कब, किसका और कैसे कोई वीडियो वायरल हो जाए, यह कह पाना बहुत  ही मुश्किल है। हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुए पश्चिम बंगाल की रहने वालीं रानू मंडल (Ranu Mondal) के एक वीडियो ने उनकी जिंदगी बदल डाली। कल तक जो रेलवे स्टेशन पर अपना पेट भरने के लिए गाना गाया करती थीं, आज वह एक सेलिब्रिटी बन चुकी हैं। यह सोशल मीडिया की ही पावर है जो रानू को रेलवे स्टेशन से सीधे बॉलीवुड तक पहुंचा दिया। रानू के बाद अब सोशल मीडिया पर एक और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वायरल वीडियो में एक कैब ड्राइवर की आवाज को लोग सोशल मीडिया पर बार-बार सुन रहे हैं। दरअसल, यह वीडियो लखनऊ का बताया जा रहा है और इस वीडियो में गाना गा रहे शख्स को उबर कैब का ड्राइवर बताया जा रहा है। इस शख्स का नाम विनोद है, जो वीडियो में ‘नजर के सामने’ गाना गाता हुआ नजर आ रहा है।

ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक:- तेजस की होस्टेस के साथ सेल्फी और मोबाइल नंबर मांग रहे लोग

सोशल मीडिया उन लोगों के लिए वरदान के रूप में सामने आया है, जो अपना हुनर सबको दिखाना चाहते हैं। आज के दौर में यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है, जहां से कोई भी अपना हुनर दिखा सकता है। इंटरनेट के माध्यम से आज हम अपना टैलेंट उन लोगों तक पहुंचाने में सफल हो रहे हैं, जहां तक कभी हमारी पहुंच थी ही नहीं, क्योंकि आज के दौर में शायद ही कोई ऐसा हो जो इंटरनेट यूज नहीं कर रहे होंगे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.