fbpx

WhatsApp Update: अब WhatsApp स्टेटस Facebook समेत कई ऐप्स पर करें शेयर

WhatsApp Status Updates: ऐसा प्रतीत हो रहा है कि Facebook के इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप व्हाट्सऐप ने यूज़र्स के लिए स्टेटस अपडेट टू फेसबुक स्टोरी फीचर को रोल आउट करना शुरू कर दिया है। पहले इस फीचर की टेस्टिंग की जा रही थी, इस वज़ह से यह फीचर यूज़र्स को ऐप में दिखाई नहीं दे रहा था, लेकिन अब WhatsApp Status to Facebook Stories को यूज़र्स के लिए जारी कर दिया गया है।

कैसे करें facebook  पर WhatsApp Status Update

WhatsApp पर status अपडेट करने के बाद आपको आसानी से फेसबुक स्टोरीज पर अपना स्टेटस अपडेट शेयर करने के लिए, स्टेटस टैब के तहत शेयर टू फेसबुक स्टोरी बटन दिखाई देता है। अब व्हाट्सऐप यूज़र्स आसानी से स्टेटस अपडेट को फेसबुक स्टोरी पर शेयर कर सकेंगे। आप जैसे ही Whatsapp पर स्टेटस क्रिएट करेंगे आपको स्टेटस टैब के नीचे Share to Facebook Story बटन दिखाई देने लगेगा।

व्हाट्सऐप के प्रवक्ता ने नए रोलआउट की पुष्टि की, साथ ही आश्वासन दिया कि अकाउंट की जानकारी नई सुविधा के माध्यम से साझा नहीं की जाएगी। WhatsApp के प्रवक्ता ने कहा कि यदि आप अपना स्टेटस अपडेट शेयर करते हैं, तो आपके स्टेटस अपडेट का कंटेंट अन्य ऐप्स के साथ साझा किया जाएगा लेकिन यह एंड-टू-एंड एन्क्रिप्शन से प्रोटेक्टेड नहीं होगा। स्टेटस अपडेट शेयर करते समय, व्हाट्सऐप आपके अकाउंट की जानकारी Facebook या अन्य किसी ऐप्स के साथ साझा नहीं करेगा।

ये भी पढ़ें :-  ' दबंग 3 ' का नया सॉन्ग 'आवारा' हुआ रिलीज, इस अंदाज में नजर आए सलमान खान

वहीं, कई यूज़र्स ने व्हाट्सऐप ऐप पर इस नए फीचर को स्पॉट करने के बाद ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है। व्हाट्सऐप के एंड्रॉयड वर्जन 2.19.258 और आईफोन वर्जन 2.19.92 में इस नए फीचर को स्पॉट किया है। दोनों ही लेटेस्ट वर्जन संबंधित ऐप स्टोर के माध्यम से डाउनलोड किए जा सकते हैं।

WhatsApp Status Update To Facebook Stories फीचर के अलावा लेटेस्ट व्हाट्सऐप वर्जन में एक शेयर बटन भी दिया गया है। इस बटन की मदद से आप अन्य ऐप्स पर भी अपडेट को शेयर कर सकते हैं। साथ ही व्हाट्सऐप ने अपने FAQ सेक्शन को भी अपडेट कर दिया है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.