fbpx

अमित शाह की आज हरियाणा में रैली, जानिए कार्यक्रम

हरियाणा और महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक है। केंद्रीय गृहमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के हरियाणा चुनावी जनसभाओं को लेकर कुछ बदलाव की ख़बर सामने आई है। दरअसल, यह बदलाव कैबिनेट की बैठक के चलते हुआ है। बता दें पहले अमित शाह की प्रदेश में 9 अक्टूबर को कैथल, बरवाला, लोहारू और महम में चार जनसभाएं होनी थी, लेकिन अब अमित शाह तीन जनसभाएं ही करेंगे। ये जनसभाएं कैथल, लोहारू और महम में होंगी। अमित शाह प्रदेश में करीब साढ़े चार घंटे हुंकार भरेंगे। उनकी तीन जनसभाएं 12.30 बजे कैथल से शुरू होकर महम में 4.05 तक चलेंगी।

वहीं आज यानी 09 अक्टूबर के बाद बीजेपी अध्यक्ष 14 अक्तूबर को दोबारा हरियाणा जाएंगे। 14 अक्तूबर को टोहाना में रतिया, टोहाना और नरवाना विधानसभा की संयुक्त रैली होगी। जबकि दोपहर एक बजे पंचकूला में कालका और पंचकूला विधानसभा की संयुक्त रैली होगी। इसके बाद ढाई बजे अमित शाह करनाल पहुंचेंगे। शाम 4 बजे वे बादशाहपुर पहुंचेंगे।

ये भी पढ़ें :-  दीया मिर्जा समेत इन सितारों ने डाला वोट

बता दें इस बार बीजेपी प्रदेश में 75 से ज्यादा सीटें जीतने का लक्ष्य लेकर चल रही है। इसके लिए 40 स्टार प्रचारकों को मैदान में उतारा गया है। इनमें करीब 18 केंद्रीय मंत्री भी शामिल हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.