fbpx

लाखों-करोड़ों रूपए फंसे, Network 18 के खिलाफ धरना

लाखों-करोड़ों रूपए की हानि कोई छोटी हानि नहीं होती। दिवाली पर लोगों का दिवाला निकल गया है। जी हां, ये ख़बर है फिल्म सिटी, नोएडा से। Khabar Info की टीम ने घटनास्थल पर जाकर पता लगाया तो पता चला कि कुछ व्यापारी नेटवर्क 18 की बिल्डिंग के सामने तीन दिन से धरने पर बैठे हुए हैं।

उनसे बात करने पर हमें पता चला कि देश के सबसे बड़े दौलतमंद मुकेश अंबानी की कंपनी रिलांयस, नेटवर्क 18 से और नेटवर्क 18 होम शॉप से जुड़ी हुई है। बात करने पर वहां बैठे जयदीप ने हमें बताया कि करीब 9 महीने से लाखो-करोड़ों रुपए फंसे हैं जोकि मिलने का नाम नहीं ले रहे। PM Office, FM Office,  President Of India और भी कई सारी जगह अपनी मदद के लिए गुहार लगाई है लेकिन कहीं से कोई रिप्लाई नहीं मिला।

वहीं दूसरे बैठे लोगों से भी जब बात की उनका भी यही कहना है कि दिवाली सिर पर है और खर्च करने के लिए पैसे हाथ में नहीं है। जयदीप का कहना ये भी है कि जो हमारे वर्कर है वो हमसे पैसे मांग रहे हैं लेकिन उन्हें देने के लिए भी कुछ नहीं है। किसी ने अपनी ज्वैलरी गिरवी रखी है तो किसी ने कुछ। कोई सूरत से आया है तो कोई पानीपत से।

ये भी पढ़ें :-  AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का डांस VIDEO वायरल, मस्ती के मूड में आए नजर

सूरत से आए हुए शिवम से जब हमने बात की तो उसने बताया कि, “अगर हमें भूख लगी होती है या वॉशरूम जाना होता है तो हमें नेटवर्क 18 की बिल्डिंग में जाने को भी नहीं मिलता। बाहर बैठे गार्ड हमें अंदर जाने से रोकते हैं। हम 3 दिन से यहां है। खाने-पीने की भी दिक्कत होती है। जिसको दया आ जाती है वो कुछ खिला देता है”।

इस बात पर जब गार्ड से बात की तो उन्होंने बोला कि हमें हमारे बॉस ने ऑर्डर दिया है। बता दें बिल्डिंग के बाहर बाउनसर भी तैनात किए गए हैं।

काफी लोग इससे जुड़े हैं। एक शख्स ने हमें बताया कि Filpcart में सामान बेचते हैं लेकिन इस घोटाले के चक्कर में सब बंद हो गया है। लोग मदद की गुहार लगा रहे हैं। आने वाले सोमवार को नुक्कड़ नाटक करने को भी लोग तैयार हैं।

Subscribe Our YouTube Channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.