fbpx

अमीषा पटेल हो सकती है गिरफ्तार

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल को लेकर एक खबर सामने आई है। खबर है कि जल्द ही अमीषा पटेल की गिरफतारी हो सकती है।

दरअसल रांची कोर्ट ने अमीषा पटेल के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया है। अमीषा पर प्रोड्यूसर अजय कुमार ने ढाई करोड़ रुपये का चेक बाउंस का आरोप लगाया है। अजय का आरोप है कि उन्होंने साल 2018 में फिल्म देसी मैजिक बनाने के लिए 3 करोड़ रुपये उधार दिए थे। इसके बाद वह जब भी अमीषा से पैसे वापस मांगते तो वह इस बात पर कोई न कोई बहाना कार दिती है

लेकिन हाल ही में उन्होंने अमीषा ने प्रोडूसर को ढाई करोड़ का चेक भी दिया। मगर जब चेक को बैंक में लगाया गया तो वह बाउंस हो गया। इसी मामले में अमीषा के खिलाफ रांची कोर्ट में धोखाधड़ी का केस चल रहा है। अजय ने बताया कि केस दर्ज करने के बाद से लेकर अब तक अमीषा से कई बार संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन उन्होंने एक बार भी रिस्पॉन्ड नहीं किया है।

ये भी पढ़ें :-  पीएम मोदी से मिले कैप्टन अमोल यादव, घर की छत पर बनाया विमान

इसके बाद अमीषा को समन भेजे गए और पैसों को लेकर कोर्ट में कार्रवाई चलती रही। बताते चलें कि 3 करोड़ की धोखाधड़ी मामले की वजह से चर्चाओं में चल रही अमीषा पटेल अपने जमाने में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेसेस में शुमार थीं। अमीषा पर ये भी आरोप हैं कि पैसे मांगने पर उन्होंने मशहूर लोगों के साथ अपनी तस्वीरें दिखाकर धमकाने की भी कोशिश की थी। आपको बता दे अमीषा पर ये इस तरह का पहला मामला नहीं है इससे पहले भी उन पर धोधाखड़ी के आरोप लग चुके हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.