fbpx

जानिए पीएम मोदी के हाथ में क्या थी ये खास चीज

हाल ही में पीएम का एक विडियो सोशल मीडिया पर आया था। जिसमे पीएम मोदी मामल्लापुरम समुद्र तट पर प्लॉगिंग कर रहे थे और ऐसा करते समय उनका एक विडियो आया है। जो कि काफी चर्चा में बना हुआ है। वही इसी के साथ एक और चीज है जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

दरअसल बीच पर प्लॉगिंग करते वक़्त पीएम मोदी के हाथ में एक छड़ीनुमा चीज नजर आई। जिसको लेकर लोगो के कई सारे सवाल खाए हो गये। वही रविवार को उन्होंने बताया कि वह एक्यूप्रेशर रोलर था जिसका वह अक्सर इस्तेमाल करते हैं।

पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने ट्वीट किया, “कल से आप में से कई लोग पूछ रहे हैं कि- मामल्लापुरम में समुद्र तट पर प्लॉगिंग के वक्त मेरे हाथ में क्या था। वह एक एक्यूप्रेशर रोलर था जिसका मैं अक्सर इस्तेमाल करता हूं।  मुझे यह बहुत मददगार लगता है।”उन्होंने उस एक्यूप्रेशर रोलर की तस्वीरें भी पोस्ट की जो वह समुद्र तट पर लिए खड़े थे।

ये भी पढ़ें :-  Prakash Parv 2019: गुरु नानक देव की 550वीं जयंती पर ग्रांड सेलेब्रेशन शुरू

आपको बता दे ‘प्लॉगिंग’ का मतलब जॉगिंग करते या दौड़ते वक्त प्लास्टिक की उपयोग की हुई बोतल जैसा कूड़ा-कचरा उठाना होता है। इस साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पीएम मोदी ने देश को एकल प्रयोग प्लास्टिक से मुक्त बनाने के अभियान की घोषणा की थी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.