fbpx

PM से मिलने के बाद बोले अभिजीत बनर्जी, विवादित बयान नहीं दूंगा PM ने मुझे…

मंगलवार को नोबेल विजेता अभिजीत बनर्जी ने पीएम मोदी से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद अभिजीत बनर्जी ने मीडिया से भी बात की। इसके बाद उन्होएँ पीएम मोदी को लेकर एक बड़ी बात कही।

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि मैं आज कोई विवादित बयान नहीं दूंगा क्योंकि पीएम मोदी ने मुझे इसके लिए सावधान किया है। अभिजीत बनर्जी (Abhijit Banerjee) ने आगे कहा कि पीएम ने मुलाकात के दौरान मजाक करते हुए कहा कि यह मीडिया आपके द्वारा कही गई एंटी मोदी बयानों के लिए आपको खूब दिखाती है। अभिजीत बनर्जी ने मीडिया कर्मियों से कहा कि मैं आप सभी को बता देना चाहता हूं कि वह टीवी देख रहे हैं और वह आपको भी देख रहे हैं। वह जानते हैं कि आप लोग क्या करना चाहते हैं।

आपको बता दें कि नोबेल पुरस्कार विजेता अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी (Abhijit Banerjee) ने कुछ दिन पहले भारत की अर्थव्यवस्था की स्थिति को लेकर कई बयान दिए थे। उन्होंने इशारों-इशारों में मोदी सरकार की आलोचना भी की थी।

ये भी पढ़ें :-  तूफान 'बुलबुल' ने मचाई तबाही, 150 मछुआरे लापता

आपको बता दे अभिजीत बनर्जी ने कांग्रेस पार्टी की न्‍याय योजना या न्‍यूनतम आय योजना तैयार करने में कांग्रेस की सहायता की थी जिसके तहत सबसे ज्‍यादा गरीब 20 फीसदी परिवारों को साल में 72000 रुपये की सहायता देने का वादा किया था। इस साल हुए लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की घोषणापत्र में ‘न्‍याय योजना’ को प्रमुखता दी गई। हालांकि चुनावों में पार्टी को बुरी तरह हार देखनी पड़ी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.