fbpx

Xiaomi Mi CC9 Pro जल्द होगा लॉन्च

Xiaomi Mi CC9 Pro बीते कई दिनों से सुर्खियों का हिस्सा रहा है। आधिकारिक तौर पर लॉन्च किए जाने से पहले फोन को चीन में 3सी सर्टिफिकेशन मिल चुका है। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने अब ऐलान किया है कि मी सीसी9 प्रो को 5 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा। यह फोन पांच रियर कैमरे और 108 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरे से लैस होगा। Xiaomi ने अपने पहले स्मार्टवॉच और मीटीवी 5 सीरीज़ के नए टेलीविज़न लॉन्च करने का टीज़र ज़ारी किया है। लॉन्च से पहले मी सीसी9 प्रो की कथित तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हुई हैं। फोन को ई-कॉमर्स साइट गीकबेंच पर भी लिस्ट किया गया है।

आधिकारिक मिलेट फोन के वीबो अकाउंट से शाओमी मी सीसी9 प्रो की आधिकारिक तस्वीरें साझा की गई हैं। इसमें फोन का ग्लॉसी फिनिश वाला रियर पैनल और जेड ग्रीन कलर वेरिएंट नज़र आ रहा है। मी सीसी9 प्रो को पांच रियर कैमरे और दो डुअल-एलईडी फ्लैश मॉड्यूल के साथ दिखाया गया है। इसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। यहां पर Samsung ISOCELL Bright HMX सेंसर का इस्तेमाल होगा। फोन 5x ऑप्टिकल ज़ूम को सपोर्ट करेगा। यह फीचर मी सीसी9 सीरीज का हिस्सा नहीं रहा है।

ये भी पढ़ें :-  अयोध्या केस पर फैसले के खिलाफ पुनर्विचार याचिका करेगा AIMPLB

आधिकारिक तौर पर लॉन्च किए जाने से पहले मीमी सीसी9 प्रो की तस्वीरें भी इंटरनेट पर लीक हुई हैं। तस्वीरों को टिप्सटर मुकुल शर्मा द्वारा साझा किया गया है। इनमें फोन का कर्व्ड डिस्प्ले और वाटरड्रॉप नॉच नज़र आ रहा है। एक और लीक हुई तस्वीर से हमें फोन के पांच लेंस वाले रियर कैमरा सेटअप की झलक मिलती है। इसके अलावा “Tucana” मॉडल नंबर के साथ एक Xiaomi फोन गीकबेंच साइट पर लिस्ट हुआ है। कयास लगाए जा रहे हैं कि यह Xiaomi CC9 Pro है। गीकबेंच पर लिस्ट किए गए फोन में ऑक्टा-कोर 730जी प्रोसेसर, 6 जीबी रैम और एंड्रॉयड 9 पाई है। Xiaomi CC9 Pro की गीकबेंचलिस्टिंग के बारे में जानकारी सबसे पहले टिप्सटर सुधांशु अंभोरे द्वारा दी गई। पहले भी इन स्पेसिफिकेशन का ही ज़िक्र किया गया था।

शाओमी मी सीसी9 प्रो को 5 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ Xiaomi की Mi TV 5 सीरीज़ से पर्दा उठेगा। कंपनी पहले स्मार्टवॉच को भी लॉन्च करेगी। Millet TV वीबो अकाउंट से मीटीवी सीरीज़ को 5 नवंबर को लॉन्च किए जाने की जानकारी मिली है। इसके अलावा आधिकारिक Mijia वीबो अकाउंट से कंपनी के स्मार्टवॉच के रेंडर साझा किए गए हैं। यह एक चौड़े फिटनेस बैंड जैसा लगता है। दूसरे टीज़र के मुताबिक, इस स्मार्टवॉच में कॉलिंग, म्यूजिक प्लेबैक और मैसेजिंग की सुविधा होगी।

ये भी पढ़ें :-  Oppo Reno 3 सीरीज़ से जल्द उठेगा पर्दा

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.