fbpx

बस 20 रुपए में वोडाफोन करने जा रहा है बड़ा धमाका, जानिए कैसे

दिग्गज टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन (Vodafone) अब अपने फुल टॉक टाइम प्लान वापस ला रहा है। अब कंपनी अपने 20, 30 और 50 रुपये के रिचार्ज में फुल टॉक टाइम दे रहा है। इस प्लान में वोडाफोन 28 दिन की वैलिडिटी ऑफर कर रहा है। इससे पहले यूजर को कम से 35 रुपये अकाउंट में मेंटेन करने होते थे। अब आप 20 रुपये का रिचार्ज करा के अकाउंट चालू रख सकते हैं।

वोडाफोन के इस प्लान में फुल टॉक टाइम के अलावा कोई अन्य बेनिफिट नहीं मिलता है। यानी यूजर को SMS और डेटा बेनिफिट इन फुल टॉकटाइम ऑफर में नहीं मिलेंगे। कंपनी 10 रुपये का भी प्लान दे रही है जिसमें 7.47 रुपये का टॉकटाइम मिलता है और वैलिडिटी भी कम मिलती है।

टेलिकॉम इंडस्ट्री में अटकलें चल रही हैं कि ज्वाइंट वेंचर कंपनी वोडाफोन आइडिया में ऑपरेटिंग लॉस के लगातार बढ़ने, हर महीने लाखों सब्सक्राइबर्स के कंपनी को छोड़ने और मार्केट कैपिटलाइजेशन में आ रही कमी की वजह से वोडाफोन अपने भारतीय बिजनेस से बाहर निकलना चाहती है।

ये भी पढ़ें :-  पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने बताई भारत की आर्थिक बीमारी की जड़

वोडाफोन ने हाल ही में जियो और एयरटेल की टक्कर पर 69 रुपये वाला प्लान प्रीपेड प्लान लॉन्च किया था। कंपनी ने इसे बोनस कार्ड की कैटिगरी में रखा है, जो अलग-अलग सर्किल के हिसाब से अलग-अलग सुविधाएं देता है। आइए जानते हैं क्या है इस प्लान में खास और बाकी कंपनियां क्या ऑफर कर रही हैं।वोडाफोन के इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है।

इसमें ग्राहकों को 250 MB का 3जी/4जी डेटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है। मुंबई क्षेत्र में ग्राहकों को कॉलिंग के लिए 150 लोकल व एसटीडी मिनट मिलते हैं। वहीं, दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में 150 लोकल व एसटीडी कॉलिंग के अलावा इनका इस्तेमाल रोमिंग में भी किया जा सकता है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.