fbpx

Xiaomi Mi Note 10 जल्द होगा लॉन्च, जाने स्पेसिफिकेशन

नोट 10 को स्पेन के मैड्रिड में पेश किया जाएगा। हाल में आए टीज़र्स में शाओमी ने बताया था कि मी नोट 10 स्मार्टफोन 108 मेगापिक्सल कैमरे से लैस होगा। याद रहे कि मी नोट सीरीज़ का आखिरी फोन सितंबर 2017 में मी नोट 3 लॉन्च हुआ था। Mi Note 3 को ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर और दो रियर कैमरे के साथ लॉन्च किया गया था।

Xiaomi ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से रविवार को ऐलान किया कि मी नोट 10 को बुधवार को स्पेन में पेश किया जाएगा। बीते हफ्ते शाओमी पॉलेंड के एक टीज़र जारी करके मी नोट 10 को 14 नवंबर को लॉन्च करने की जानकारी दी थी। संभवतः यह लॉन्च की तारीख सिर्फ पॉलेंड की मार्केट के लिए था।

Mi Note 10 में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा। शाओमी ने ट्विटर अकाउंट के ज़रिए यह भी बताया था कि यह सेंसर 10x हाइब्रिड ज़ूम और 50x डिजिटल ज़ूम के साथ आएगा। इसके अलावा मी नोट 10 के कैमरा सेटअप के बारे में भी विस्तार से बताया गया है। यह पांच रियर कैमरे से लैस होगा। 108 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के अलावा पोर्ट्रेट शॉट के लिए 12 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर है। इसके अलावा 50x ज़ूम के लिए 5 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें :-  श्रद्धा कपूर ने एक लीडिंग मैगज़ीन के कवर पर बिखेरा अपनी खूबसूरती का जादू

टीज़र से यह भी पता चला है कि मी नोट 10 के पिछले हिस्से पर अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस के साथ 20 मेगापिक्सल का सेंसर और मैक्रो शॉट के लिए 2 मेगापिक्सल का सेंसर होगा। यही सेटअप Mi CC9 Pro का भी हिस्सा है जिसे चीनी मार्केट में 5 नवंबर को लॉन्च किया जाना है।

Mi Note 10 specifications (expected)
माना जा रहा है कि मी नोट 10 स्मार्टफोन मी सीसी9 प्रो का ही ग्लोबल वेरिएंट होगा। ऐसे में दोनों ही फोन के स्पेसिफिकेशन एक जैसे होने की उम्मीद है।

Xiaomi ने वीबो पेज के ज़रिए बीते हफ्ते बताया था कि मी सीसी9 प्रो में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा जो बेहतर सेल्फी पोर्ट्रेट के लिए 12 स्पेशल फिल्टर्स के सपोर्ट के साथ आएगा। स्मार्टफोन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन सपोर्ट भी होगा। शाओमी ने यह भी खुलासा किया है कि यह फोन स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर और 5,260 एमएएच की बैटरी से लैस है।

ये भी पढ़ें :-  यूपी: पराली जलाने पर 10 जिलों के अधिकारी जमा करेंगे रिपोर्ट

हाल ही में सामने आई TENAA लिस्टिंग के पता चला था कि मी सीसी9 प्रो के 6 जीबी, 8 जीबी और 12 जीबी रैम के विकल्प होंगे। इसके साथ इनबिल्ट स्टोरेज के भी तीन विकल्प हैं- 64 जीबी, 128 जीबी और 256 जीबी। टीना पर लिस्ट किए गए स्मार्टफोन में 6.47 इंच का फुल-एचडी+ (1080 x 2340 पिक्सल) ओलेड डिस्प्ले है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.