fbpx

सनी सिंह से “उजड़ा चमन” तक का सफ़र

अभिनेता सनी सिंह की हालिया रिलीज़ फिल्म “उजड़ा चमन” एक अनोखे कांसेप्ट पर आधारित है जो पुरुषों के गंजेपन जैसी समस्या के इर्द-गिर्द घूमती है। जब से सनी सिंह ने अपना डेब्यू किया है, तब से अभिनेता अपने मज़ाकिया और शानदार अभिनय कौशल के लिए प्रशंसा का पात्र बने हुए हैं।

अभिनेता न केवल अपने किरदार के लिए प्रशंसा बटोर रहे है बल्कि उनके लुक को भी काफ़ी सराहा जा रहा है जिसे उन्होंने बेहद सहजता से निभाया है। सनी सिंह ने एक बीटीएस वीडियो साझा किया है, जहां हम उनके जुनून और धैर्य का सही संयोजन देख सकते हैं।

सनी सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर उजड़ा चमन से बीटीएस वीडियो साझा किया है जिसमें सनी अपने लुक के लिए प्रोस्थेटिक ट्रांस्फोर्मेशन से गुज़र रहे है।

अपना यह वीडियो शेयर करते हुए अभिनेता लिखते है,”Behind the Scenes with Ujda Chaman.
It was one of the most wonderful experiences working with the entire team of Ujda Chaman. Watch how Chaman’s look came to life for my movie Ujda Chaman.”

ये भी पढ़ें :-  नुसरत जहां को है ये गंभीर बीमारी, शीतकालीन सत्र में नहीं हुई शामिल

युवा अभिनेता ने अपनी कॉमिक टाइमिंग और स्क्रीन प्रजेंस के साथ फिल्म की जिम्मेदारी का पूरा भार अपने कंधों पर उठा लिया है जिसे वह निभाने में शतप्रतिशत सफ़ल साबित हुए हैं। सनी ने अपनी पिछली फिल्मों में अपने किरदारों के माध्यम से जनता के साथ प्रतिध्वनित किया था और इस बार भी, अभिनेता ने अपने अभूतपूर्व प्रदर्शन के साथ सभी को आकर्षित कर लिया है।

सनी सिंह के किरदार ने दर्शकों के दिलों को जीत लिया है और फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छे नंबर के साथ धमाल मचा रही है।  

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.