fbpx

अनुष्का शर्मा बताया ‘विराट बहुत खुश हो जाते हैं जब मैं उनके कपड़े…

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने हाल ही में अपने पति को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। जिसकी वजह से वो चर्चा में बनी हुई है।

एक इंटरव्यू के दौरान अनुष्का ने अपनी शादीशुदा जिंदगी और विराट से जुड़ी कुछ पर्सनल बातें बताई हैं। अनुष्का ने अपने पति विराट कोहली पर बात करते हुए अनुष्का ने कहा कि, मैं अक्सर विराट की अलमारी से कपड़े ले लेती हूं, ज्यादातर टी शर्ट और सामान, कभी कभी में उनकी जैकेट ले लेती हूं, और कभी इसलिए ऐसा करती हूं कि क्योंकि उन्हें पसंद है कि मैं उनके कपड़े पहनूं।

इसी के साथ अनुष्का ने ये भी बताया कि शादी के दिन पिंक पहनना उनकी पसंद नहीं थी, और किस तरह वो ट्रेंड फॉलो करने को बढ़ावा नहीं देती हैं।

ये भी पढ़ें :-  अमित शाह का कांग्रेस पर तंज, कहा- 70 साल दिए, आपने कुछ नहीं किया

आपको बता दे इस समय अनुष्का अपने पति के साथ भूटान की सैर करने में व्यस्त चल रही हैं। इस 5 नवम्बर को विराट पूरे 31 साल के हो चुके हैं, इस जन्मदिन को खास बनाने के लिए दोनों ने भूटान ट्रिप प्लान की थी। अनुष्का लगातार अपनी इस ट्रिप से तस्वीरें शेयर कर रही हैं। अनुष्का ने हाल ही में इस ट्रिप में अपने ट्रेकिंग के अनुभव को भी शेयर किया है।

अनुष्का और विराट ने दो साल पहले इटली में सीक्रेट शादी की थी जिसके बाद दोनों ने अपनी तस्वीरों के ज़रिए सबको शादी की जानकारी दी थी। अनुष्का शर्मा ने अपनी शादी में पिंक रंग का सभ्यासाची द्वारा डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना था जिसमें वो काफी खूबसूरत नज़र आ रही थीं।

ये भी पढ़ें :-  संजय राउत: ‘हम बुरे ही ठीक हैं, जब अच्छे थे तब कौनसा मेडल मिल गया था’

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.