fbpx

Redmi Note 8 Pro नए अवतार में, जानें खासियत

Redmi Note 8 Pro को अब नए कलर में लॉन्च किया गया है। शाओमी के लोकप्रिय स्मार्टफोन रेडमी नोट 8 प्रो को अब ग्राहक डीप सी ब्लू रंग में खरीद पाएंगे। नए कलर मॉडल को ताइवान में उपलब्ध कराया गया है। इस मार्केट में नए कलर वेरिएंट को 6 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज मॉडल और 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज मॉडल में उपलब्ध कराया गया है। नए वेरिएंट में रंग को छोड़कर और कोई अंतर नहीं है। ताइवानी मार्केट में कीमत में भी कोई बदलाव नहीं किया गया है। अहम खासियतों की बात करें तो रेडमी नोट 8 प्रो का डीप ब्लू सी वेरिएंट 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरे और मीडियाटेक हीलियो जी90टी प्रोसेसर के साथ आता है।

Redmi Note 8 Pro का डीप सी ब्लू वेरिएंट ताइवानी मार्केट में उपलब्ध करा दिया गया है। फिलहाल, यह साफ नहीं है कि नए वेरिएंट को भारत में लाया जाएगा या नहीं।

भारतीय मार्केट में रेडमी नोट 8 प्रो के 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये है। Xiaomi के इस फोन के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 15,999 रुपये में बेचा जाता है। Redmi Note 8 Pro के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का दाम 17,999 रुपये है। Redmi Note 8 Pro के तीन कलर वेरिएंट हैं- गामा ग्रीन, हेलो व्हाइट और शेडो ब्लैक।

ये भी पढ़ें :-  मार्शलों के यूनिफार्म का बदला गया रंग, कई राजनेताओं ने जताई आपत्ति

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.