fbpx

सरकार बनाने में अहम रोल निभा रहे शिवसेना सांसद की हुई तबियत खराब

इस समय महाराष्ट्र में शिवसेना बीजेपी से गठबंधन तोड़कर सरकार बनाने की तैयारियों में जुटी हैं। लेकिन इस बीच एक बड़ी खबर समाने आ रही है।

खबर है कि सरकार बनाने में अहम रोल निभा रहे शिवसेना सांसद संजय राउत की अचानक तबियत खराब हो गयी है। उन्हें सीने में दर्द हुआ जिसके बाद उन्हें  मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अस्पताल में डॉक्टरों ने संजय राउत की एंजियोग्राफी कराई है। डॉ. मेथ्यु और डॉ. मेनन की निगरानी में संजय राउत की देखरेख की जा रही है। एंजियोग्राफी की रिपोर्ट आने के बाद तय किया जाएगा कि राउत का इलाज किस दिशा में किया जाए।

आपको बता दें कि सोमवार को संजय राउत ने ही घोषणा की थी कि शिवसेना महाराष्ट्र  में कांग्रेस और एनसीपी के समर्थन से अगली सरकार का गठन करेगी। उनके इस घोषणा के बाद खबर आई की शिवसेना नेता अरविंद सावंत केंद्र में मंत्रिपद से इस्तीफा दे चुके हैं। इस इस्तीफे के बाद साफ हो गया कि बीजेपी और शिवसेना का गठबंधन टूट गया है। वहीं एनसीपी नेता नवाब मलिक ने प्रेस कांफ्रेंस करके बता दिया कि वह शिवसेना के साथ मिलकर सरकार बनाने जा रहे हैं। हालांकि उन्होंने यह भी स्पष्ट कर दिया कि इसपर कांग्रेस की सहमति के बाद ही इसपर अंतिम मुहर लगेगी।

ये भी पढ़ें :-  IIT में बीते 5 सालों में 50 छात्रों की मौत

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.