fbpx

Bigg Boss 13: अरहान खान ने किया रश्मि को प्रपोज, जवाब का कर रहे इंतजार

कलर्स का शो ‘बिग बॉस 13’ लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ है| शो में एक बार फिर कुछ नए चेहरे और कुछ नया देखने को मिलेगा। शो का एक नया प्रोमो सामने आया है। जिसमें दिखाया जा रहा है की घर में नए सदस्यों की एंट्री हुई है। इस प्रोमो में एक सीन ऐसा है जिसे देख रश्मि के फैन्स की सांसें थम जाएंगी।

आपको बता दें शो में जिनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री हो रही है उसमें अरहान खान भी शामिल हैं। अरहान को पहले भी शो में देखा जा चुका है। प्रोमो में देखा जा सकता है कि अरहान खान रश्मि को प्रपोज करने वाले हैं। शो के आने वाले एपिसोड में अरहान अंगूठी के साथ रश्मि को प्रपोज करते दिखेंगे। रश्मि अचानक से ये सब देख हैरन रह जाती हैं और थोड़ी भावुक भी हो जाती हैं।

हुआ यूँ कि एक टास्क के तहत बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में पूर्व कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा, विशाल आदित्य सिंह की पूर्व गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली और रश्मि के दोस्त अरहान खान घर के अंदर आएंगे। इस टास्क में घरवालों को सभी बाहर से आए हुए सदस्यों को अनदेखा करना होगा।

ये भी पढ़ें :-  क्या सच में दूध से ज्यादा हेल्दी है बियर ?

बता दें कि अरहान खान रश्मि के पुराने दोस्त हैं। शो में न दिखने की वजह से अरहान घर से बेघर हो गये थे|  अरहान  घर से बाहर निकलने के बाद इस बात को कुबूल किया था कि वो रश्मि से प्यार करते हैं।

ऐसे में जब अरहान को दोबारा घर में जाने का मौका मिला तो उन्होने अपने दिल की बात रश्मि से कह दी। अरहान के घर से बाहर जाने के रश्मि आरती से कहती हुई दिखती हैं कि उन्हें उनके सवाल का जवाब मिल गया है। अब बिग बॉस के दर्शको के लिए ये देखना दिलचस्प होगा कि रश्मि अरहान के इस प्रपोजल का जवाब कैसे, कब और क्या देती है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.