fbpx

Hyderabad Rape Murder: स्वाति मालीवाल का आमरण अनशन, बलात्कारियों को 6 महीने में फांसी के कानून की मांग

हैदराबाद की साइबराबाद पुलिस ने बीते बुधवार को 26 साल की पशु चिकित्सक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के मामले में शुक्रवार को चार आरोपियों को गिरफ्तार किया। मामले ने पूरे देश में बवाल मचा दिया है। ऐसे में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने एक ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया है और कहा है कि वे आरोपियों को सजा दिलाने के लिए आमरण अनशन करेंगी।

स्वाति मालीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा- ‘बहुत हो गया! नन्हीं 6 साल की बेटी और हैदराबाद रेप पीड़िता की चीख़ें मुझे 2 मिनट बैठने नहीं दे रहीं। रेपिस्ट को हर हाल में 6 महीने में फांसी हो -इस क़ानून को लागू करवाने के लिए मैं कल से जंतर मंतर पे आमरण अनशन पे बैठ रही हूं। तब तक अनशन करूंगी जब तक महिलाओ को सुरक्षा की गैरंटी न मिलती!’

गिरफ्तार आरोपियों के कबूलनामे और एकत्र किए गए सबूतों के आधार पर, यह पता चला है कि चारों आरोपी अपराध में शामिल थे। साइबराबाद के पुलिस आयुक्त वी सी सज्जनर ने पत्रकारों से कहा कि चार आरोपियों ने बुधवार की शाम छह बजे पीड़िता को अपना दोपहिया वाहन शमशाबाद के तोंदुपल्ली टोलगेट में पार्क करते हुए देखा, उसी समय सभी ने अपराध करने की योजना बनाई थी। अपनी योजना के अनुसार, उन्होंने जानबूझकर पीड़िता की स्कूटी के पिछले टायर से हवा निकाल दी और उस समय सभी आरोपी नशे में थे।

ये भी पढ़ें :-  वकील वृंदा ग्रोवर ने डॉक्टर प्रियंका रेड्डी के आरोपियों के एनकाउंटर पर पुलिस पर FIR दर्ज कराने की मांग

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.