fbpx

देश में नहीं कोई बदलाव, कानपुर में भी गैंप रेप का मामला

हैदराबाद में हुए रेप केस के बाद पूरा देश मानो आग बबूला हो गया। लोगों ने सोशल मीडिया पर डॉ प्रियंका रेड्डी के लिए इस तरह इंसाफ मांगा है जिसे देखकर लगा कि देश को सच में बहुच क्षति पहुंची जब देश की बेटी बेकसूर होकर भी अपनी जान से हाथ धो बैठी, लेकिन अब जो हम आपको बताने जा रहे हैं उससे आपको ये समझ आएगा कि अभी-भी लोग वैसे ही हैं, लोगों ने कोई बदलाव नहीं है। अभी-भी देश में हवस मिटाने के लिए जानवर घूम रहें हैं।

हाल ही में राजस्थान में 6 साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया। लोगों की सोच इतनी गिर गई है कि वो वेटनरी डॉक्टर की वीडियो तमाम अश्लील साइट्स पर सर्च कर रहें हैं। आकंड़ों के मुताबिक, करीब 8 मिलियन लोगों ने ये सर्च किया है। फिलहाल तो अब उत्तर प्रदेश के कानुपर से गैंगरेप की खबर है। यहां पर एक नाबालिग छात्रा को नशे का इजेक्शडन लगा कर उसी के पड़ोसी युवक, डॉक्टर और एक परिचित ने उसके साथ गैंगरेप किया। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले में पुलिस ने बुधवार को एक आरोपी राज को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें :-  Onion Price: महंगे प्याज की मार जारी, 200 रुपए प्रति किलो पहुंचा

क्या है मामला

मिली जानकारी के अनुसार 10वीं में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा 22 नवंबर को कॉलेज जा रही थी। रास्ते में उसी के गांव का युवक राज मिला, छात्रा ने उसे बताया कि तबियत ठीक नहीं लग रही है, इस पर युवक उसे अपने परिचित डॉक्टर के क्लीनिक ले गया। यहां पर डॉक्टर ने छात्रा की कमर में इंजेक्शान लगा दिया, जिससे वह अर्धबेहोशी की हालत में चली गई. इसके बाद तीनों ने उसके साथ रेप किया।

देर तक घर न पहुंचने पर पीड़िता की मां अपनी बेटी को ढूंढने निकली तो रास्ते में राज मिला और पीड़िता के बीमार होने की बात कही। मां क्लिनिक पहुंची तो बेटी को ग्लूकोज चढ़ रहा था। डॉक्टर ने बताया कि उसके पेट में दर्द है। बाद में जब पीड़िता घर आई तो दूसरे दिन ही होश आने पर छात्रा ने मां को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी।

दो दिनों तक नहीं हुई कार्रवाई

ये भी पढ़ें :-  राहुल गांधी : देशभर में महिलाओं के खिलाफ अपराध और हिंसा के मामले बढ़े हैं

बेटी का पिता अहमदाबाद में काम करता है। ख़बर मिलने के बाद छात्रा का पिता 1 दिसम्बर को गांव आया तो उसने पुलिस से मामले की शिकायत की। जिसके बाद दो दिनों तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नही की। परेशान हो कर पीड़ित परिवार ने SSP आवास पहुंच कर गुहार लगाई। इसके बाद बिधनू पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी डॉक्टर और अपरिचित तीसरे आरोपी की तलाश में जुटी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.