fbpx

भगोड़े ‘स्वयंभू बाबा’ नित्यानंद ने द्वीप पर बसाया नया देश कैलासा, आखिर कैसे है देश और पुलिस से दूर

दुष्कर्म के आरोपों के बाद देश छोड़कर भाग जाने वाला ‘स्वयंभू बाबा’ नित्यानंद अब एक देश का मालिक बन गया है। जब से नित्यानंद देश छोड़कर भागा है, तभी से उसकी तलाश हो रही है लेकिन अब पता लगा है कि उसने एक देश बना लिया है। नित्यानंद ने इस देश का नाम ‘ कैलासा’ रखा है, हालांकि अभी तक ये नहीं पता लग पाया है कि ये दुनिया के किस कोने में है।

गुजरात पुलिस ने 22 नवंबर को ही नित्यानंद का अहमदाबाद का आश्रम खंगाला था, लेकिन वहां कुछ सामान ही मिला और कुछ पता नहीं लगा।

नित्यानंद ने जो कैलासा देश बनाया है, उसकी एक वेबसाइट भी है Kailaasa.org । इसके बारे में वेबसाइट पर लिखा है कि कैलाशा एक ऐसा देश है, जिसे बिना किसी सीमाओं से हिंदुओं के लिए बनाया गया है। ये उनके लिए है जो अपने देश में हिंदू होने का अधिकार खो चुके हैं’।

ये भी पढ़ें :-  रेप के आरोपी नित्यानंद ने कहा मैं परम शिव हूं,मुझे कोई छू नहीं सकता

इतना ही नहीं, वेबसाइट पर बताया गया है कि कैलासा देश की परिकल्पना अमेरिका में की गई थी। इसे सनातन हिंदू धर्म की रक्षा करने के लिए बनाया गया है।

नित्यानंद के देश ‘कैलासा’ की वेबसाइट

वेबसाइट पर लिखा गया है कि उनका मिशन हिंदू धर्म की रक्षा करना और मानवता के प्रति लोगों को जागरूक करना है। स्वयंभू बाबा नित्यानंद की तारीफ में भी इस वेबसाइट पर काफी कुछ लिखा हुआ है, इसमें कहा गया है कि नित्यानंद कैलासा को फिर से जीवित करने वाले साधु हैं।

गुजरात पुलिस की ओर से नित्यानंद को ढूंढने की कोशिश तो की जा रही है, लेकिन सूत्रों की मानें तो अभी तक इंटरपोल से संपर्क नहीं किया गया है। देश से भागकर नित्यानंद ने इस हिंदू राष्ट्र को बनाया है। नित्यानंद के इस देश का अपना पासपोर्ट, झंडा, सरकारी डिपार्टमेंट, स्कूल, सबकुछ हैं।

इसके साथ ही हिंदू राष्ट्र, हिंदू धर्म और उससे जुड़ी कई बातों को वेबसाइट पर उतारा गया है। गौरतलब है कि स्वयंभू बाबा नित्यानंद पर कर्नाटक में रेप और किडनैपिंग का केस दर्ज है, तो वहीं गुजरात में उत्पीड़न को लेकर केस दर्ज हैं। 

ये भी पढ़ें :-  इसरो 5 देशों के 10 सैटेलाइट की करेगा लॉन्चिंग, भारत की सैटेलाइट की ये होगी खूबी

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.