fbpx

संसद पहुंचे चिदंबरम, कहा- अर्थव्यस्था गलत हाथों में…

INX Media Case  में जमानत मिलने के बाद पूर्व वित्त मंत्री पी.चिदंबरम संसद पहुंच गए हैं। जेल से निकलने के बाद पी. चिदंबरम ने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि अर्थव्यस्था गलत हाथों में है। चिदंबरम ने कहा, सरकार अर्थव्यस्था संभाल नहीं पा रही है। उधर संसद भवन परिसर में महंगे प्याज के खिलाफ कांग्रेस सांसद प्रदर्शन कर रहे हैं। बता दें कि 106 दिन बाद बाहर आए चिदंबरम ने कहा कि उनके खिलाफ एक भी आरोप तय नहीं किए गए।

दरअसल, संसद परिसर में प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस सांसदों ने हाथों में पोस्टर ले रखे थे। इस पोस्टर में लिखा, ‘महंगाई की प्याज पर मार, चुप क्यों है मोदी सरकार’।

सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद पी. चिदंबरम ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की और कहा कि वह जेल से बाहर निकलकर खुश हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, चिदंबरम के सोनिया से मिलने के दौरान उनके बेटे कार्ति चिदंबरम भी साथ थे।

ये भी पढ़ें :-  नसीरुद्दीन ने चापलूस कहा तो अनुपम ने दिया जवाब- मेरे खून में है हिंदुस्तान, इसको समझ जाइए बस

बताते चलें कि चिदंबरम के बेटे कार्ति जेल के बाहर उनका इंतजार कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वह खुश हैं क्योंकि उनके पिता 106 दिनों के बाद घर लौट रहे हैं। उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘लंबा इंतजार रहा। मैं उच्चतम न्यायालय का शुक्रगुजार हूं कि उसने उन्हें जमानत दी। मैं सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा समेत पूरे कांग्रेस नेतृत्व का आभारी हूं जिन्होंने हमारा सहयोग किया।’

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.