fbpx

राहुल गांधी : देशभर में महिलाओं के खिलाफ अपराध और हिंसा के मामले बढ़े हैं

महिला सुरक्षा के मुद्दे पर सरकार को घेरते हुए राहुल गांधी ने देश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। राहुल गांधी ने कहा कि देशभर में महिलाओं के खिलाफ अपराध और हिंसा के मामले बढ़े हैं। महिलाओं के खिलाफ अत्याचार बढ़ता जा रहा है। हर दिन देश में महिलाओं से रेप, छेड़छाड़ और उत्पीड़न की खबरें सामने आती हैं, यह कानून के नदारद होने की स्थिति है।

राहुल गांधी ने कहा है कि अल्पसंख्यकों पर अत्याचार किया जा रहा है, उनके खिलाफ घृणा फैलाई जा रही है। दलितों के खिलाफ हिंसा हो रही है, उन्हें परेशान किया जा रहा है। आदिवासियों के खिलाफ अत्याचार हो रहा है, उनकी जमीनें छीनी जा रही हैं।

राहुल गांधी ने  सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि यह सब ​​हमारी संस्थागत संरचनाओं के टूटने का एक कारण है।  लोग कानून को अपने हाथ में ले रहे हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि इस देश को चलाने वाला शख्स हिंसा और अंधाधुंध सत्ता में विश्वास करता है। केरल दौरे पर गए राहुल गांधी ने शनिवार को कहा कि पूरे देश में महिलाओं के खिलाफ हिंसा और अत्याचार के मामले बढ़ते दिखाई दे रहे हैं।

1 total views, 1 views today

ये भी पढ़ें :-  Birthday Special- माँ ने बिन ब्याहे ही दिया था श्रुति को जन्म, क्यों कभी स्कूल में नहीं बताया अपना असली नामॽ जानिए श्रुति हासन से जुड़े किस्से…

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.