fbpx

सलमान खान ने रश्मि को बताई अरहान की सच्चाई

‘बिग बॉस 13’ के ‘वीकेंड पर सलमान खान वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले कंटेस्टेंट अरहान खान की सबके सामने पोल खोलेंगे। सलमान अरहान के बारे में घरवालों को ऐसी बात बताएंगे जिसे जानकर सभी हैरान रह जाएंगे।

दरअसल ‘वीकेंड का वार’ का प्रोमो भी आ गया है। प्रोमो में सलमान घरवालों से कह रहे हैं- ‘टास्क कर रहे हो या एक दूसरे को अपनी ताकत दिखा रहे हो। अगर दिखाई रहे हो तो अच्छे से दिखाओ। ज्यादा से ज्यादा क्या होगा एक पिटेगा और दूसरा मारेगा। बस घर से निकल जाओगे।’ इसके बाद सलमान अरहान के बारे में ऐसी बात बोल देते हैं जिसे जानकर सभी चौंक जाते हैं।

सलमान अरहान से कहते हैं- ‘आपको बहुत शौक है बाहर की बातें घर के अंदर करने की। अब तुम बताओ तुम्हारे घर में कौन-कौन है?’ अरहान कहते हैं- ‘माता-पिता, भाई और बहनें।’ इसके बाद सलमान कहते हैं- ‘शादी और बच्चा।’ सलमान के यह कहते ही प्रोमो में रश्मि का चेहरा दिखाया जाता है। रश्मि हैरान नजर आ रही हैं। इस प्रोमो से इतना तो साफ है कि इस ‘वीकेंड का वार’ घरवालों की क्लास सलमान जमकर लगाएंगे।

ये भी पढ़ें :-  एयर इंडिया में 100 प्रतिशत हिस्सेदारी बेचेगी मोदी सरकार, 17 मार्च तक लगाई जा सकती हैं बोलियां

‘बिग बॉस’ 13 की शहनाज सलमान से माफी भी मांगेंगी लेकिन वह उनसे बात करने से मना कर देंगे। ‘वीकेंड का वार’ में आठ दिसंबर को टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड में ‘नागिन 4’ के सितारे अपने शो का प्रमोशन करने बिग बॉस में आएंगे। इस बार ‘नागिन 4’ में निया शर्मा के अलावा जैस्मिन भसीन, सायंतनी घोष के अलावा कई कलाकार हैं।

1 total views, 1 views today

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.