fbpx

तापसी ने कहा- मुझे समझ नहीं आ रहा प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री में क्या तुलना है

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से लोगो के दिलों में राज़ करने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू को तो आप सभी जानते ही है। हाल ही में उन्हें फिल्म सांड की आंख में देखा गया जिसमें उनके किरदार को लोगों ने काफी पसंद भी किया। तापसी अपनी राय लोगों के सामने बड़ी सी बेबाकी से रखती जिसकी वजह से भी लोग उन्हें बेहद पसंद करते है।

हाल ही में तापसी टीवी शो के इवेंट में नजर आई। इस शो में तापसी न सिर्फ प्रोफेशनल लाइफ बल्कि पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातों को शेयर किया। लेकिन बेखौफ अपनी राय रखने वाली तापसी एक सवाल पर आकर अटक गई। दरअसल, जब उनसे पूछा गया कि पीएम नरेंद्र मोदी  और ममता बनर्जी में से उनका फेवरेट कौन है? इस सवाल के जवाब पर तापसी चुप हो गईं।

सवाल को सुनने के बाद पहले तो वह मुस्कुराईं और फिर बोलीं, प्लीज कॉन्ट्रोवर्सीज क्रिएट करने वाले सवाल मत कीजिए। उन्होंने कहा कि मुझे समझ नहीं आ रहा प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री में क्या तुलना है। उन्होंने कहा कि मेरा राजनीति में पर्सनली कोई इंटरेस्ट नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं किसी को भी चूज नहीं करूंगी। एक हमारे देश के प्रधानमंत्री हैं। दूसरी बेस्ट बंगाल की चीफ मिनिस्टर हैं।

ये भी पढ़ें :-  असम पर देश के खिलाफ बयान देने वाला राजद्रोह का आरोपी शरजील इमाम जहानाबाद से गिरफ्तार

बता दें उनसे सवाल किया गया कि तीन खान यानि आमिर, शाहरुख और सलमान में से उनका फेवरेट एक्टर कौन है तो इस पर तापसी ने कहा कि ऐसी परिस्थितयों में लाकर आप लोग खड़ा कर देते हैं। मैं जवाब दूंगी और फिर इन्हीं पर हेडलाइन्स बनेंगी। इस सवाल के जवाब पर सिर्फ कॉन्ट्रोवर्सी होगी। उन्होंने कहा तीनों में से शाहरुख खान मेरे फेवरेट हैं उन्होंने हस्ते हुए कहा कि अब ये तय है कि बाकियों से अब मुझे काम नहीं मिलने वाला है।

इतना ही नहीं जब उनसे पूछा गया प्रियंका, कंगना और करीना में से बेस्ट एक्ट्रेस कौन है? तो उन्होंने  इस सवाल पर कंगना रनौत का नाम लिया। तापसी ने कहा कंगना बेस्ट एक्ट्रेस हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.