fbpx

राष्ट्रीय राजधानी परिवहन (NCRTC) ने जूनियर इंजीनियर के 40 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन किया जारी, तीन साल का अनुभव जरूरी

एनसीआरटीसी (राष्ट्रीय राजधानी परिवहन क्षेत्र) ने जूनियर इंजीनियर-2 के 40 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। जिसके लिए सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा प्राप्त  उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। इच्छुक अभ्यर्थी निर्धारित प्रारूप में आवेदन फॉर्म भरकर कंपनी द्वारा बताए गए पते पर भेज सकते। आवेदन पत्र पहुंचने की आखिरी तारीख 21 दिसंबर 2019 है। आवेदन के लिए उम्मीदवार के पास न्यूनतम तीन साल का अनुभव होना जरूरी है।

महत्वपूर्ण तारीखें

नोटिफिकेशन जारी होने की तारीख- 7 दिसंबर 2019
आवेदन पत्र पहुंचने की आखिरी तारीख- 21 दिसंबर 2019

पद का नाम

जूनियर इंजीनियर- ग्रेड 2 (सिविल)

रिक्त पदों की संख्या

अभ्यर्थी का वर्गरिक्त पद
अनारक्षित16
ओबीसी11
एससी6
एसटी3
ईडब्ल्यूएस4
कुल40


आयुसीमा (7 दिसंबर 2019 को)

अधिकतम 30 साल

पे-स्केल– 27500-97350 प्रति महीने

योग्यता एवं पात्रता
सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा और कम से कम तीन लाख रुपए सालाना का पैकेज होना आवश्यक

अनुभव
सिविल कंस्ट्रक्शन के क्षेत्र में कम से कम तीन साल का अनुभव। जिसमें से एक साल मेट्रो रेल या रेलवे प्रोजेक्ट में काम किया हो।

ये भी पढ़ें :-  CAA: नागरिकता के लिए शरणार्थियों को भी देना पड़ेगा धर्म का सबूत, असम में 3 महीने अहम


चयन प्रक्रिया

योग्यता और अनुभव के आधार पर शॉर्टलिस्ट उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा।
लिखित परीक्षा के जरिए उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा। परीक्षा की तारीख, समय और पैटर्न के बारे में उम्मीदवारों को जानकारी दे दी जाएगी।

आवेदन कैसे करें

आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार को भर्ती विज्ञापन में दिए गए निर्धारित आवेदन फॉर्म को भरकर बताए गए पते पर भेजना होगा। ये फॉर्म 21 दिसंबर 2019 से पहले मिल जाना चाहिए। आवेदक को फॉर्म के साथ अपनी योग्यता को प्रमाणित करने वाले कुछ दस्तावेजों की स्वप्रमाणित कॉपी भी लगानी होगी। जिनका विवरण भर्ती विज्ञापन में दिया गया है।

महत्वपूर्ण नोट

भर्ती विज्ञापन में दी गई शर्तों और अन्य सभी जानकारियों को अच्छे से पढ़ने के बाद ही अभ्यर्थी आवेदन करें। भर्ती विज्ञापन और आवेदन पत्र का प्रारूप देखने के लिए यहां क्लिक करें

1 total views, 1 views today

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.