fbpx

सर्दियों में ये हैं कमाल के हेयरस्टाइल

दादी नानी हमेशा कहा करती थी कि सर्दियों में अपने बाल बांध कर रखों नहीं तो कमजोर होकर टूटने लगेंगे लेकिन अब बाल बांधता कौन है सभी को फैशन के चक्कर में बाल खुलेे रखने होते हैं इसीलिए सर्दियों में अक्सर लोगों की ये शिकायतें होती हैं कि बाल टूट रहे हैं कमजोर हो गए हैं तो हम आपको कुछ ऐसे हेयरस्टाइल बतायेंगे जो आपके फैशन में भी कमी नहीं आने देगा और सर्दियों में आपके बालों को टूटने से भी बचाएगा, इन हेयरस्टाइल को आप आॅफिस, शादी या काॅलेज में भी कैरी कर सकते हैं।

1- इस स्टाइल को कैरी करना बहुत आसान है बस बालों को दो पार्ट में डिवाइड कीजिए और आगे से ट्विस्ट करते हुए पीछे पिनअप कर लीजिए फिर चाहे तो पीछे पोनी बना लें या खुला छोड़ दें।

2- इस हेयरस्टाइल को आप शादी में भी यूज कर सकती हैं बस टोंग मशीन से आपको बालों को मोड़ना है, बालों को दो पार्ट में ले लीजिए और नीचे वाले बालों को टोंग से कर्ल कीजिए और इसके बाद हल्के हाथों को बालों को खोलिए जो आपको एकदम सिलेब्रिटी लुक देगा।

ये भी पढ़ें :-  पाकिस्तान ने खुद को FATF की ग्रे लिस्ट से निकालने के लिए अमेरिका से की गुजारिश

3- इसमें किया गया है बीड्स का इस्तेमाल आप इसे अपनी बेटी पर भी इस्तेमाल कर सकते हैं। या आप काॅलेज गोइंग हैं तो इस तरह के हेयरस्टाइल बहुत सूट करेंगे। इसमें आगे के बालों को चोटी की तरह गूंथिए।

4- आजकल ये हेयरस्टाइल भी बहुत फैशन में है इसमें आगे से बालों का पफ बनाते हुए पीछे की ओर चोटी बनाइए और बाद में उन बालों को हाथों से खोल लीजिए।

5- आॅफिस जाने वाले लोग इस हेयरस्टाइल को जरुर फोलों करें बहुत बढ़िया लुक देगा ये आपको।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.