fbpx

Vivo S1 Pro इस दिन होगा भारत में लॉन्च

Vivo S1 Pro को भारत में 4 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। इसका खुलासा Vivo ने शुक्रवार को सोशल मीडिया चैनल के ज़रिए किया। इसके अतिरिक्त Amazon India ने अपनी वेबसाइट पर इस स्मार्टफोन का टीज़र ज़ारी किया है। यह इशारा है कि फोन इस ई-कॉमर्स साइट पर उपलब्ध होगा। याद रहे कि वीवो एस1 प्रो के ग्लोबल वेरिएंट को बीते महीने फिलिपिंस में लॉन्च किया गया था। अब यह फोन भारत में आएगा। अमेज़न इंडिया पर वीवो एस1 प्रो के भारत में लॉन्च किए जाने के संबंध में अलग टीज़र पेज लाइव कर दिया गया है। उम्मीद है कि लॉन्च के बाद फोन इस ई-कॉमर्स साइट पर उपलब्ध होगा। टीज़र से इशारा मिलता है कि वीवो एस1 प्रो में डायमंड के आकार में क्वाड कैमरा सेटअप होगा। यहां प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है।

जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया, Vivo ने ट्विटर पर खुलासा किया है कि वह 4 जनवरी को भारतीय मार्केट में वीवो एस1 प्रो को उतारेगी। लॉन्च की तारीख का ज़िक्र कंपनी के ट्विटर प्रोफाइल के हेडर इमेज और कंपनी की वेबसाइट पर एक प्रमोशनल पेज पर है। इसके अलावा फोन की माइक्रोसाइट अमेज़न पर लाइव हो गई है। टीज़र पेज लाइव जाना ही पुष्टि है कि इस ई-कॉमर्स पर जल्द ही वीवो एस1 प्रो को बेचा जाएगा। पेज से फोन के पिछले हिस्से पर डायमंड के आकार वाला एआई क्वाड कैमरा सेटअप होने का खुलासा हुआ है। बताया गया है कि Vivo S1 Pro में 48 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। यह भी बताया गया है कि यह एआई सुपर वाइड कैमरे और एआई मैक्रो कैमरे के साथ आएगा। टीज़र पेज से जानकारी मिली है कि फोन के फ्रंट पैनल पर 32 मेगापिक्सल का कैमरा है। इसके अलावा अमेज़़न पेज से और कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन नोटिफाई मी बटन लाइव हो गया है। यहां पर यूज़र्स फोन में अपनी रुचि दिखा सकते हैं।

ये भी पढ़ें :-  खान-पान में की गई ये छोटी सी गलती पुरुषों को पड़ेगी भारी, कम हो जाएगा टेस्टोस्टेरोन

अगर भारत में वीवो एस1 प्रो का फिलिपिंस वेरिएंट लॉन्च होता है तो यह Android 9 Pie पर आधारित फनटच ओएस 9.2 पर चलेगा। स्मार्टफोन में 6.38 इंच का फुल-एचडी+ (2340×1080 पिक्सल) सुपर एमोलेड फुलव्यू डिस्प्ले होगा, इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5.9 है। स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम है। Vivo S1 Pro में डायमंड आकार वाला क्वाड रियर कैमरा सेटअप है, एफ/ 1.8 अपर्चर वाला 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर है। इसके साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर दिया गया है और 2 मेगापिक्सल के दो सेंसर हैं, एक डेप्थ सेंसिंग और एक मैक्रो फोटोग्राफी के लिए। एफ/ 2.0 अपर्चर वाला 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी मिलेगा। 4,500 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन की कीमत करीब 22,500 रुपये हो सकती है।

याद रहे कि वीवो एस1 प्रो को सबसे पहले चीनी मार्केट में लॉन्च किया गया था। यह मॉडल डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन के मामले में ग्लोबल वेरिएंट से काफी अलग था। इसमें डायमंड आकार वाला कैमरा मॉड्यूल नहीं है। इसके अलावा अमेज़न टीज़र से भारत में ग्लोबल वेरिएंट को लॉन्च किए जाने की संभावना ज़्यादा लगती है।

ये भी पढ़ें :-  पाकिस्तान ने खुद को FATF की ग्रे लिस्ट से निकालने के लिए अमेरिका से की गुजारिश

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.