fbpx

BiggBoss 13: निर्माताओं से नाराज हुए सलमान खान, फिनाले होस्ट करने से किया इंकार

बिग बॉस का 13वां सीजन शुरू से ही विवादों में रहा है। कभी कंटेस्टेंट की हरकतों से तो कभी सलमान खान पर लगे पक्षपात के आरोपों की वजह से ये शो सुर्खियों में आया। 15 फरवरी को इस सीजन का फिनाले हैं, जिसमें अब कुछ ही घंटे बचे हैं। ऐसे में खबर आ रही है कि सलमान खान ने बिग बॉस का फिनाले होस्ट करने से मना कर दिया है।


बिग बॉस 13 के एक फैन पेज के मुताबिक, शो के निर्माता सिद्धार्थ शुक्ला को विजेता बनाना चाहते हैं। लेकिन सलमान इस फैसले के खिलाफ हैं। बताया जा रहा है कि मेकर्स और सलमान के बीच एक मीटिंग होने थी, जिसे रद्द कर दिया गया है। वहीं, निर्माता सिद्धार्थ को ही विजेता बनाने पर अड़े हैं। इसी के चलते अब सलमान ने फिनाले होस्ट करने से मना कर दिया है।
अगर वाकई सलमान ने बिग बॉस के फिनाले को होस्ट करने से मना कर दिया है तो ये चौंकने वाली बात है। शो के मेकर्स भी ये बात जानते हैं कि सलमान इस शो की जान हैं। अगर निर्माता सलमान को मनाने में कामयाब नहीं होते हैं तो ये इस शो के लिए काफी मुश्किल वक्त होगा।

ये भी पढ़ें :-  31 मार्च के बाद भी PAN होगा आधार से लिंक, लेकिन होगा यह नुकसान


गूगल पर पारस छाबड़ा को बताया जा रहा है विनर


सर्च इंजन Google ने फिनाले से पहले ही विनर का नाम बता दिया है। जब आप जब Google पर बिग बॉस 13 का विनर लिखकर सर्च करते हैं तो वहां पारस छाबड़ा का नाम दिखाई पड़ता है। हालांकि शो के मेकर्स की तरफ इस तरह की घोषणा नहीं की गई है। इसके पीछे की वजह विकीपीडिया हो सकता है, जहां कोई भी जाकर उपलब्ध जानकारी को संशोधित या अपटेड कर सकता है।

113 total views, 1 views today

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.