चेहरे के मुताबिक चुनें सनग्लासेज, दिखेंगें स्टाइलिश

सनग्लासेज सिफर आपको आकर्षक लुक नहीं देते बल्कि धूप और पॉल्यूशन से भी आपकी आंखों को बचाते हैं। लेकिन अक्सर जब भी हम इन्हें खरीदते है तो सिर्फ कलर और स्टाइल पर ध्यान देते हैं जिससे हमें हमारे मनमुताबिक लुक नहीं मिल पाता। बेहतर होगा सनग्लासेज चुनते समय फ्रेम के कलर के साथ उसके और फेस के शेप को ध्यान में रखें। बेशक ओवरसाइज्ड फ्रेम्स काफी समय से चलन में हैं लेकिन एविएटर्स, कैट आई और वेफर्स में ये कम ही जंचते हैं। तो चलिए बताते है कि किस तरह के सनग्लासेज़ रहेंगे आपके लिए बेस्ट।

एविएटर्स- इसका फ्रेम का शेप ऐसा होता है कि गर्ल्स से लेकर ब्वॉयज कोई भी इसे लगा सकता है। लेकिन सनग्लासेज़ का साइज़ चेहरे के मुताबिक चुनें वरना ये लुक को स्टाइलिश बनाने की जगह उसे बिगाड़ भी सकते हैं। कॉपर, गोल्ड फ्रेम वाले एविएटर्स हर तरह के कॉम्प्लेक्शन पर अच्छे लगते हैं।

कैट आई सनग्लासेज़- कैट आई सनग्लासेज़ के किनारे कॉनिकल (शंक्वाकार) होते हैं और ये फ्रेम हार्ट शेप फेस पर बहुत ही जचतें हैं। अपनी पसंद और स्किन टोन के मुताबिक फ्रेम का कलर चुनें।

ये भी पढ़ें :-  नेपाल कम्युनिस्ट पार्टी की बैठक रद्द, सोमवार तक बची नेपाल के PM ओली की कुर्सी

राउंड फ्रेम सनग्लासेज- ऐसे सनग्लासेज एंग्युलर फेस पर बेहतरीन हैं। गोल चेहरे पर इस तरह के सनग्सासेज पहनना अवॉयड करना चाहिए वरना इसमें चेहरा और भी ज्यादा गोल नजर आता है।

स्क्वेयर फ्रेम- राउंड फेस पर ऐसे सनग्लासेज काफी अच्छे लगते हैं। ये साइज में काफी बड़े होते हैं औरअभी बहुत ट्रेंड में भी हैं। ये फ्रेम व्हाइट, ब्लैक और मेटैलिक फिनिश वाले कलर में बहुत ही खूबसूरत लगते हैं।

रिफ्लेक्टर- ये सभी तरह के फेस पर जचतें हैं। लेकिन इन्हें खरीदते समय फेस साइज का ध्यान जरूर रखें। वरना स्टाइलिश लुक कम और फनी लुक ज्यादा देंगे। इस तरह के सनग्लासेज को अक्सर ट्रैकिंग में यूज़ किया जाता है।

1,350 total views, 3 views today

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.