fbpx

प्रियंका चोपड़ा के भारत छोडने पर सलमान खान ने बोली ये बड़ी बात…

सलमान खान ने आख़िर प्रियंका चोपड़ा के फ़िल्म छोड़ने कि बात पर रख ही दी अपनी बात। दबंग खान का कहना था कि ‘प्रियंका ने फिल्म शूट शुरू करने से 10 दिन पहले फिल्म छोड़ी। प्रियंका ने मुझसे कहा कि मैं पर्सनल वजहों से काम नहीं करना चाहती हूं, लेकिन बाद में मुझे पता चला कि उन्होंने हॉलीवुड फिल्म साइन कर ली है। वो हमें पहले ही बता देतीं तो हम खुद उन्हें अपनी फिल्म करने के लिए नहीं बोलते।

इतना ही नहीं सलमान ने आगे कहा कि, ‘वो हॉलीवुड एक्टर के साथ काम करना चाहती हैं, मेरे साथ नहीं। खैर अगर वो ऐसा भी कर रही हैं तो ये भी अच्छा है क्योंकि वहां जाकर भी वो अपने देश भारत को प्राउड फील करा रही हैं। हम खुश हैं, प्रियंका से कोई नाराजगी नहीं है।’

दरसअल ये बात तब हुई जब सलमान खान अपने जीजा आयुष की फ़िल्म लवरात्रि का ट्रेलर रिलीज किया। वैसे तो सल्लू मिया मीडिया से भारत फ़िल्म के बारे में कुछ बोल नहीं रहे थे पर जब बार-बार उनसे ये सवाल करा तो उन्होंने अपनी ये बात बोली।

ये भी पढ़ें :-  पाकिस्तानी सेना ने फिर रद्द किया PM इमरान खान का एक और वादा

अब ये तो सलमान खान को ही पता होगा कि वो प्रियंका चोपड़ा से कितने नराज़ हैं और अब ये भी देखना होगा कि सलमान की इस बात का प्रियंका चोपड़ा पर कितना फ़र्क पड़ता हैं। या क्या कभी हमे आगे चलकर प्रियंका और सलमान की जोड़ी नज़र आएगी। बता दें कि अब सलमान खान की भारत फ़िल्म में प्रियंका चोपड़ा की जगह कैटरीना क़ैफ़ को ले लिया गया हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.