इटली में हजारों की मौत लेकिन जीवन के प्रति लोगों के जुनून को दिखाता, यह वायरल वीडियो

भारत सहित पूरी दुनिया कोरोनावायरस (Coronavirus) की चपेट में है। सर्वाधिक संक्रमित देशो में से एक इटली भी शामिल है जहाँ कोरोना वायरस लोगो की जिंदगी को ख़त्म कर रहा है और मृतकों की कुल संख्या 1,266 हो गई है। हर तरफ सन्नाटा पसरा हुआ है, ऐसे में वहां से एक वीडियो वायरल हो रहा है। जो जिंदगी को जीने के प्रति जुनून को दर्शाता है। इस वीडियो को बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्ट महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने शेयर किया है।

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) द्वारा शेयर किए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि इटली के लोह अपनी बालकनी में खड़े होकर देशभक्ति गीत गा रहे हैं। भट्ट ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा है ”वहां कोई अंत नहीं है। कोई शुरुआत नहीं है। केवल जीवन का जुनून है।” महेश भट्ट ने इस वीडियो को शेयर कर यह भी बताया कि यह लाइन इटली के फिल्म डायरेक्टर फेडेरिको फेलिनी की है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद जमकर रिएक्शन आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें :-  देशबंदी के बाद अर्थव्यवस्था को दोबारा शुरू करने के लिए पूर्व RBI गवर्नर ने दी सलाह

बता दें कि, इटली (Italy Coronavirus) में इस वायरस के संक्रमण से शुक्रवार को 250 लोगों की मौत हो गई। अधिकारिक आंकड़ों के अनुसार देश में इससे एक दिन में होने वाली मौतों की यह सर्वाधिक संख्या है। पिछले 24 घंटों में 250 मौतें दर्ज की गई हैं, जिससे मृतकों की कुल संख्या 1,266 हो गई। साथ ही, देश में कोरोनावायरस संक्रमण के कुल मामलों की संख्या 17,660 हो गई है।

48,510 total views, 1 views today

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.