धर्मेंद्र ने बताया कैसे मरेगा कोरोना

बॉलीवुड के He-Man यानी धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। अभी हाल ही में पीएम मोदी ने जनता कर्फ्यू की बात करके किसी से भी घर से बाहर न निकलने की अपील की है। जिसे लेकर कई बॉलीवुड कलाकारों ने पीएम मोदी की सराहना की।

हाल ही में पीएम मोदी की अपील को लेकर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अपने ट्वीट में धर्मेंद्र ने पीएम मोदी के बयान पर रिएक्शन देते हुए लोगों से कहा कि आप पीएम नरेंद्र मोदी के बयान के मुताबिक ही काम करें। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आप कोरोनावायरस को गोली से नहीं मार सकते हैं। वह कहीं भीड़ में छुपा हुआ है।

धर्मेंद्र (Dharmendra) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। अपने ट्वीट में धर्मेंद्र ने लिखा, “आप कोरोनावायरस को गोली से नहीं मार सकते हैं। यह कहीं भीड़ में छुपा हुआ है। इसके लिए 15 दिन और इंतजार कीजिए और यह अपनी ही मौत मरेगा। घर पर रहें, इस अवसर को योग और कसरत करके कुछ बुरी आदतों को दूर करने के तौर पर लें। पीएम नरेंद्र मोदी के बयान के मुताबिक ही काम करें।”

ये भी पढ़ें :-  राष्ट्रपति-उपराष्ट्रपति, पीएम सहित सभी कैबिनेट मंत्रियों और सांसदों की सैलरी में 30% की कटौती

75,797 total views, 231 views today

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.