चीन की दोस्ती पाकिस्तान को पड़ी भारी, कोरोना का नया केंद्र बना पाक

चीन की दोस्ती पाकिस्तान  को एक बार फिर से भारी पड़ी है। बताया जा रहा है कि चीन के संगत का असर पाकिस्तानी सेना में भी देखा जा रहा है। स्थानीय मीडिया के अनुसार, पाक की सेना के 230 जवानों में कोरोना के संदिग्ध लक्षण पाये गये हैं। जिसके बाद सभी को आइसोलेशन में भर्ती कराया गया है।

पाकिस्तानी मीडिया का कहना है कि, सेना के 40 जवानों में कोरोना वायरस का पॉजिटिव केस मिला है। ये सभी जवान चीन से संपर्क में थे। ध्यान देने योग्य बात है कि पाकिस्तान में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 1098 हो गयी है। सरकार ने आनन-फानन में इसे रोकने के लिए सिंध प्रांत के कुछ जगहों पर लॉकडाउन की घोषणा की है।

हम आपको बता दें कि Covid-19 के कहर को देखते हुए पाकिस्तान में कोरोनावायरस के कहर को देखते हुए सरकार ने सेना बुला ली, लेकिन इसके बावजूद कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। इससे पहले हाईकोर्ट ने सरकार को फटकार लगायी थी। एक याचिका पर सुनवाई के दौरान कोर्ट ने सरकार से पूछा था कि विदेश से पाकिस्तान लौटे यात्रियों को घर कैसे जाने दिया? जिसके बाद सरकार की दलील सुनकर कोर्ट विफर पड़ा और सरकार से उसके द्वारा की गई तैयारियों की रिपोर्ट मांगी।

30 total views, 1 views today

ये भी पढ़ें :-  भारत में तेजी से फैल रहा कोरोना, 4 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.