कोरोना वायरस का कहर: ग्रैमी विनर जो डिफी की जान गई, जॉन प्राइन की भी हालत गंभीर

कोरोना वायरस का संक्रमण कम होने का नाम नहीं ले रहा। इस वायरस ने आम लोगों से लेकर स्टार्स तक को खौफ के माहौल में जीने को मजबूर कर दिया है। ग्रैमी अवार्ड से सम्मानित होने वाले (Joe Diffie) का कोरोना वायरस की वजह से निधन हो गया। वह 61 साल के थे। सोशल मीडिया पर उनके परिवार ने उनके निधन की जानकारी दी है।

इसके अलावा ग्रैमी विजेता और अमेरिकी गायक जॉन प्राइन को लेकर भी खबर है कि उन्हें कोरोना की वजह से गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, इससे पहले रविवार को जापानी कॉमेडियन केन शिमुरा का भी निधन हो गया था। बीते दिनों अभिनेत्री Debi Mazar और संगीतकार डेविड ब्रायन भी Covid-19 पॉजिटिव पाए गए थे। दोनों ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी।

जेम्स बॉन्ड की फिल्म ‘क्वांटम ऑफ सोलेस’ में काम कर चुकीं ओल्गा कुरिलेंको की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी। हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन कुछ दिन पहले कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। टेस्ट पॉजिटिव मिलने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। टॉम और रीटा अब ठीक हो गए हैं। उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

293 total views, 1 views today

ये भी पढ़ें :-  तेजस्वी के 10 लाख नौकरी के वादे पर नीतीश कुमार ने कसा तंज, बोले कहीं ऐसा ना हो कि नौकरी के नाम पर चालू कर ले अपना धंधा

Leave a Reply

Your email address will not be published.